scriptCollege Couple Love : गुलाब का फूल देकर लड़के की बांहों में झूली लड़की, कॉलेज में सरेआम बोली I LOVE YOU, देखें वीडियो | College Love Couple proposal video viral girl Boy dance video | Patrika News
इंदौर

College Couple Love : गुलाब का फूल देकर लड़के की बांहों में झूली लड़की, कॉलेज में सरेआम बोली I LOVE YOU, देखें वीडियो

College Couple Love : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कॉलेज में लड़के को गुलाब, चॉकलेट देकर प्रपोज करती लड़की का वीडियो। रियल लाइफ में दिखा रील लाइफ का रोमांस ।

इंदौरAug 04, 2023 / 05:15 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

College Couple Love : अक्सर फिल्मों में आपने कॉलेज में हीरो को हिरोइन को प्रपोज करते हुए देखा होगा। लेकिन कई बार रियल लाइफ में भी इस तरह के मामले सामने आ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से सामने आया है। ये वीडियो DAVV (देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय) का बताया जा रहा है और इसमें एक लड़की खुलकर अपने प्यार का इजहार अपने बॉयफ्रेंड से करती नजर आ रही है। लड़की पहले तो लड़के को गुलाब देती है और फिर चॉकलेट्स इसके बाद दोनों डांस भी करते वीडियो में नजर आ रहा है।

लड़की ने गुलाब देकर किया प्यार का इजहार
बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो इंदौर के देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय का है। वायरल वीडियो में एक लड़की कॉलेज कैंपस के अंदर एक लड़के को फिल्मी स्टाइल में पहले एक के बाद एक गुलाब देते हुए और फिर चॉकलेट्स देते हुए दिख रही है। आसपास दूसरे और भी स्टूडेंट्स दिख रहे हैं जो लड़की को चीयर करते नजर आ रहे हैं। बाद में लव कपल ने डांस भी किया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/n0C2xTaIN5E

फैशन बन गया है पब्लिक प्लेस पर प्रपोज करना
बदलते दौर में सबकुछ बदल रहा है। प्यार करने का तरीका भी बदला है आजकल पब्लिक प्लेश पर प्रपोज करना फैशन बन गया है। लेकिन कई बार ऐसा करने से गलत संदेश जाता है। कॉलेज में सामने आए इस वाक्ये से भी गलत संदेश जा रहा है और कुछ लोगों का कहना है कि कॉलेज पढ़ने की जगह है जहां पैरेंट्स अपने बच्चों को पढ़ाई करने के लिए भेजते हैं ऐसे में वहां इस तरह की हरकत नहीं होनी चाहिए। इससे दूसरे बच्चों पर भी असर पड़ता है। वीडियो वायरल हो चुका है और अब देखना है कि यूनिवर्सिटी प्रबंधन इस पर क्या फैसला लेता है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n0b6i

Hindi News/ Indore / College Couple Love : गुलाब का फूल देकर लड़के की बांहों में झूली लड़की, कॉलेज में सरेआम बोली I LOVE YOU, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो