scriptCM Mohan Yadav का बड़ा ऐलान, सांची कर्मचारियों से कहा किसी की बातों में ना आएं, नहीं जाएगी नौकरी | CM Mohan Yadav told Sanchi employees not to get influenced by anyone's words, no one will lose their job | Patrika News
इंदौर

CM Mohan Yadav का बड़ा ऐलान, सांची कर्मचारियों से कहा किसी की बातों में ना आएं, नहीं जाएगी नौकरी

मध्यप्रदेश के दुग्ध संघों का प्रबंधन और संचालन को लेकर सरकारी और राष्ट्रीय डेयरी बोर्ड के बीच हुए एमओयू पर सियासी घमासान के बीच सीएम डॉ. मोहन यादव का बड़़ा ऐलान…

इंदौरSep 15, 2024 / 07:54 am

Sanjana Kumar

cm mohan yadav

इंदौर में सांची प्लांट के दौरे पर कर्मचारियों से संवाद करते सीएम मोहन यादव.

CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश के दुग्ध संघों का प्रबंधन और संचालन को लेकर सरकारी और राष्ट्रीय डेयरी बोर्ड के बीच हुए एमओयू पर सियासी घमासान के बीच सीएम डॉ. मोहन यादव ने स्पष्ट किया कि सांची उत्पाद हमारे प्रदेश का ब्रांड है। यह हमारा ब्रांड ही रहेगा। इस ब्रांड की वैल्यू है। इससे हमारी आत्मा जुड़ी है, इसका नाम नहीं बदेलगा। वहीं सीएम ने कहा कि किसी बहकावे में न आएं।
बता दें कि सीएम मोहन यादव ने इंदौर में सांची प्लांट भ्रमण और कर्मियों से संवाद के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, हमारा प्रयास है कि इकाइयों को सक्षम बनाएं, इसलिए बोर्ड से मदद ली जा रही है। बता दें कि एमओयू पर आरोप लगा कि यह अमूल की बैकडोर एंट्री है। सांची अधिकारी- कर्मियों की छंटनी होगी।

MP होगा नंबर-1- सीएम

एमपी सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि सांची दुग्ध संघ और कर्मियों को समितियों के जरिए सशक्त करेंगे। सांची दुग्ध संघ के किसी कर्मचारी या आउटसोर्स कर्मी को नौकरी से नहीं निकाला जाएगा। MP में 51 हजार से ज्यादा गांव हैं। फिर भी दुग्ध उत्पादन में हम पीछे हैं। मध्यप्रदेश को दुग्ध उत्पादन और उत्पाद में नंबर-1 बनाएंगे।

Hindi News / Indore / CM Mohan Yadav का बड़ा ऐलान, सांची कर्मचारियों से कहा किसी की बातों में ना आएं, नहीं जाएगी नौकरी

ट्रेंडिंग वीडियो