scriptसात फेरों से ठीक पहले दूल्हा-दुल्हन में हुई अनबन, दोनों ने खाया जहर, पढ़े पूरी खबर | bride groom Consumed Poison Before Marriage dulha died | Patrika News
इंदौर

सात फेरों से ठीक पहले दूल्हा-दुल्हन में हुई अनबन, दोनों ने खाया जहर, पढ़े पूरी खबर

जहर खाने से युवक की मौत..वहीं युवती अस्पताल में मौत से लड़ रही जिंदगी की जंग….

इंदौरMay 17, 2023 / 04:00 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. शादी न कर पाने के कारण प्रेमी जोड़ों के सुसाइड करने के बारे में आपने अक्सर सुना होगा। आए दिन इस तरह की खबरें भी सामने आती रहती हैं जिनमें जाति या समाज के बंधन के कारण प्रेमी युगल मौत को गले लगा लेते हैं। लेकिन इंदौर में एक प्रेमी युगल ने सात फेरे लेने से ठीक पहले सुसाइड कर लिया। हैरानी की बात ये है कि दोनों के परिजन भी शादी के लिए तैयार थे और मंदिर में उनकी शादी करा रहे थे लेकिन सात फेरे होते इससे पहले ही ऐसा कुछ हुआ कि दूल्हा-दूल्हन बने प्रेमी युगल ने जहर खा लिया।


सात फेरों से पहले दूल्हा दुल्हन में अनबन
घटना इंदौर के कनाडिया इलाके के आर्य समाज मंदिर की है जहां प्रेमी युगल दीपक और निशा की शादी हो रही थी। दोनों के परिवार वाले भी इस शादी में मौजूद थे और उनकी रजामंदी से ही दीपक-निशा की शादी कराई जा रही थी। लेकिन इससे पहले की दोनों सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाते और सात फेरे लेते दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। बात क्या थी ये तो अभी पता नहीं चल पाई है लेकिन इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था।

 

यह भी पढ़ें

Video : बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’ कर रहे थे ऑटो ड्राइवर, पहुंची पुलिस फिर देखिए क्या हुआ




दूल्हा-दुल्हन ने खाया जहर, दूल्हे की मौत
सात फेरों से पहले हुई अनबन के बाद एकाएक दूल्हा दीपक बाहर आया और जहर खा लिया। दीपक को निशा के रिश्तेदार ने जहर खाते देखा और परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। निशा को जब दीपक के जहर खाने का पता चला तो उसने भी जहर की डिब्बी में रखी बाकी गोलियां खा लीं। जहर खाने के कारण दीपक और निशा को दोनों के परिजन तुरंत उन्हें अलग अलग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां दीपक की इलाज के दौरान मौत हो गई तो वहीं निशा अस्पताल में मौत से जिंदगी की जंग लड़ रही है।

 

यह भी पढ़ें

‘मां नहीं मुझे मेरे वो चाहिए, गरीब हैं तो क्या हुआ एक दिन मालामाल कर देंगे’, पढ़े पूरी खबर



सात साल से चल रहा था लव अफेयर
पता चला है कि दीपक और निशा का लव अफेयर करीब 7 साल से चल रहा था। दोनों एक साथ एक ही जगह काम करते थे जहां दोनों की दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। एक साल पहले दीपक और निशा ने अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों को बताया था और परिवारवालों ने दोनों की खुशी को देखते हुए खुशी-खुशी उनकी सगाई कर शादी पक्की कर दी थी। बताया ये भी गया है कि कुछ दिन पहले दीपक ने निशा से शादी करने से इंकार कर दिया था जिसके कारण निशा ने पुलिस में शिकायत भी की थी और फिर पुलिस की काउंसलिंग के बाद एक बार फिर दीपक निशा से शादी करने के लिए तैयार हुआ था। इसीलिए परिवारवाले दोनों की आर्य मंदिर में शादी करा रहे थे।

देखें वीडियो- बीच रोड पर ‘जुम्मा-चुम्मा’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kzla8

Hindi News / Indore / सात फेरों से ठीक पहले दूल्हा-दुल्हन में हुई अनबन, दोनों ने खाया जहर, पढ़े पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो