scriptBreaking News: इंदौर में नाइट कल्चर पर लगा बैन, अब रात भर नहीं चलेंगी पार्टियां | Breaking News Night culture banned in Indore, now parties will not run all night | Patrika News
इंदौर

Breaking News: इंदौर में नाइट कल्चर पर लगा बैन, अब रात भर नहीं चलेंगी पार्टियां

Night Culture Banned in Indore: मध्यप्रदेश के इंदौर में नाइट कल्चर पर बैन लगा दिया गया है। इसके निर्देश कलेक्टर आशीष सिंह द्वारा जारी कर दिए गए हैं।

इंदौरJul 12, 2024 / 06:07 pm

Himanshu Singh

night culture banned in indore
Night Culture Banned in Indore: मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी इंदौर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के माहौल को देखते हुए नाइट कल्चर पर बैन लगा दिया गया है। आज सीएम मोहन यादव की इंदौर में बैठक थी। सीएम के निर्देश के बाद इंदौर में नाइट कल्चर पर बैन लगाने का फैसला लिया गया है। कलेक्टर आशीष सिंह ने इसके लिए निर्देश जारी कर दिए हैं।
बता दें कि, डॉ सीएम मोहन यादव के निर्देश पर इंदौर में रात में बाजार खुलने की नई व्यवस्था लागू की जाएगी। कलेक्टर आशीष सिंह के द्वारा निरंजनपुर चौराहे से राजीव गांधी चौराहे तक, बी.आर.टी.एस कॉरिडोर में विभिन्न व्यवसायिक/औद्योगिक/कार्यालय आदि संस्थानों के लिए 24 घण्टे संचालन संबंधी आदेश को तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया है।
night culture banned in indore

सीएम मोहन यादव ने ली थी बैठक


आज डॉ सीएम मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए इंदौर संभाग के मंत्रियों, विधायकों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की थी। इस बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने ड्रग्स के अवैध धंधे पर रोक लगाने के लिए नाइट कल्चर पर बैन लगाकर नई व्यवास्था लागू करने के संबंध में अपना पक्ष रखा था। जिसपर सीएम डॉ मोहन यादव ने तत्काल आदेश देते हुए नाइट कल्चर पर बैन लगाकर नई व्यवस्था को लागू करने के लिए निर्देश दिए हैं।

Hindi News/ Indore / Breaking News: इंदौर में नाइट कल्चर पर लगा बैन, अब रात भर नहीं चलेंगी पार्टियां

ट्रेंडिंग वीडियो