scriptशाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध | BJP MLA Ramesh Mendola opposes Shah Rukh Khan's Pathan | Patrika News
इंदौर

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है.

इंदौरDec 14, 2022 / 09:00 am

Subodh Tripathi

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध

शाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध

इंदौर. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले विवादों में घिर गई है, साध्वी प्राची द्वारा इस फिल्म का विरोध करने के बाद अब मध्यप्रदेश के एक विधायक ने भी फिल्म को लेकर विरोध प्रकट किया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर विरोध दर्ज कराते हुए कहा कि इससे अच्छा है किसी भूखे को भोजन कराओ।

इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विरोध किया है, उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है। ‘फिल्म रिलीज होने वाली है तो पठान वैष्णोदेवी पहुंच गए।- आपको फिर से याद दिला दूं कि पठान में दीपिका भी है जो पाकिस्तान से आने वाले हिन्दू, सिख और ईसाइयों को नागरिकता देने का विरोध कर रही थी और हां 200-300 रुपए का टिकिट खरीदने से तो अच्छा है कि इससे किसी भूखे को भोजन करवा दिया जाए।

shahrukh1_1.jpg

यह भी पढ़ें : महाकाल मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, धोती पहनकर किए बाबा के दर्शन

शाहरुख खान अगले माह रिलीज होने जा रही फिल्म पठान से पहले रविवार को ही मां वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचे थे, इससे पहले वे मक्का भी गए थे, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के बायकॉट के लिए अभियान चल रहा है, वहीं साध्वी प्राची ने भी फिल्म के एक गीत में दीपिका को भगवा कपड़े पहनाए जाने पर विरोध किया है, शाहरुख खान की फिल्म पठान में अभिनेत्री भगवा कपड़े पहने हुए नजर आ रही है, इस गाने का ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मच गया था, अब इस फिल्म का विरोध मध्यप्रदेश के इंदौर में भी होने लगा है, विधायक रमेश मेंदोला द्वारा विरोध करने के बाद कई लोग उनके समर्थन में इस फिल्म का विरोध कर फिल्म को नहीं देखने के लिए अपील कर रहे हैं।

Hindi News/ Indore / शाहरुख खान की फिल्म पठान का भाजपा विधायक ने किया विरोध

ट्रेंडिंग वीडियो