scriptस्टूडेंट सुसाइड केस में लेडी टीचर और उसकी मां गिरफ्तार, ये है पूरा मामला | B Pharma student Gaurav Hada suicide case Lady teacher and her mother arrested | Patrika News
इंदौर

स्टूडेंट सुसाइड केस में लेडी टीचर और उसकी मां गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

MP NEWS: बी फार्मा छात्र के सुसाइड के बाद रेप का आरोप लगाने वाली लेडी टीचर और उसकी मां गिरफ्तार, मां-बेटी ने मिलकर बनाया था स्टूडेंट को फंसाने का प्लान..।

इंदौरAug 09, 2024 / 07:27 pm

Shailendra Sharma

indore news
MP NEWS: मध्यप्रदेश के इंदौर में लेडी टीचर के द्वारा रेप का आरोप लगाए जाने के बाद एक बी फॉर्मा के स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया था। अब इस मामले में पुलिस ने आरोप लगाने वाली लेडी टीचर और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मां-बेटी ने मिलकर स्टूडेंट को फंसाने की प्लानिंग की थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द ही पूरे मामले का सच सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है। इतना ही नहीं इस मामले में जिन पुलिसकर्मियों पर रिश्वत मांगने के आरोप लगे थे उनकी भी जांच की जा रही है।
बता दें कि इंदौर को बाणगंगा थाना इलाके में रहने वाले बी फॉर्मा के छात्र गौरव हाड़ा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। गौरव के खिलाफ एक लेडी टीचर ने बीते दिनों गौरव के खिलाफ रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। लेडी टीचर की शिकायत पर पुलिस ने गौरव को गिरफ्तार किया था। गौरव के पिता का आरोप है कि गौरव की गिरफ्तारी के बाद महिला थाने के जांच अधिकारी गौरी तिवारी और थाना प्रभारी कौशल्या चौहान ने उनसे 3 लाख 50 हजार रुपए की मांग की। गौरव के पिता के मुताबिक 50 हजार रुपए उन्होंने ब्याज पर लिए और किसी तरह मामला सेटल करा दिया। जिसके बाद पुलिस ने गौरव को थाने से छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें

नागपंचमी पर शिव मंदिर में पहुंचे कई सांप, भगवान शिव का किया श्रृंगार, देखें वीडियो


थाने में हुए सेटलमेंट के बाद गौरव घर पहुंचा और कमरे में जाकर रोने लगा। बाद में डिप्रेशन में आकर गौरव ने उसी कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गौरव की मौत के बाद परिजन ने उसके शव को रखकर प्रदर्शन भी किया और उच्च अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। गौरव के परिजन ने लेडी टीचर और गौरव के बीच वॉट्सएप पर हुई चैटिंग और एक फोटो भी वायरल की है।

यह भी पढ़ें

हे प्रभु ! हे हरिराम ये क्या हुआ…गोलगप्पे में निकली हड्डी, देखें वीडियो


गौरव के परिजन ने लेडी टीचर और गौरव के बीच हुई वॉट्सएप चैट के जो स्क्रीन शॉट वायरल किए हैं उनमें लेडी टीचर की ओर से साफ साफ लिखा है कि ‘ये मत भूल की मैं लड़की हूं बेकार फंसा सकती हूं’। इतना ही नहीं जो तस्वीर सामने आई है उसमें लेडी टीचर गौरव को किस करते हुए भी दिख रही है। जिससे लग रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। अब इस मामले में पुलिस ने लेडी टीचर व उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ में जुट गई है।

Hindi News/ Indore / स्टूडेंट सुसाइड केस में लेडी टीचर और उसकी मां गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो