scriptआर्मी अफसरों की महिला मित्र से गैंगरेप केस में सभी आरोपी गिरफ्तार | army officer's female friend gangrape case All accused arrest | Patrika News
इंदौर

आर्मी अफसरों की महिला मित्र से गैंगरेप केस में सभी आरोपी गिरफ्तार

Army Officer’s Lady Friend Gangrape Case: आर्मी अफसरों की पीड़ित महिला मित्र ने बयान देने से किया इंकार..बोली- या मुझे मार दो या फिर आरोपियों को..।

इंदौरSep 13, 2024 / 10:03 pm

Shailendra Sharma

Indore Army Officer's Lady Friend Gangrape Case
Army Officer’s Lady Friend Gangrape Case: मध्यप्रदेश के इंदौर में आर्मी अफसरों को बंधक बनाकर उनकी महिला मित्र से गैंगरेप किए जाने के मामले में एक तरफ जहां पुलिस ने शुक्रवार को फरार चल रहे सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला अभी भी गहरे सदमे में हैं और सिर्फ इतना ही कह रही है कि या तो उसे मार दिया जाए या फिर उसके साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को..। बता दें कि मंगलवार की रात दो आर्मी ऑफिसर अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक मनाने फायरिंग रेंज के पास गए थे जहां गांव के रहने वाले 6 बदमाशों ने लूटपाट करते हुए एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

जंगल में छिपे थे आरोपी

गैंगरेप के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिनके नाम अनिल बारोर,पवन बंसूनिया और रितेश भाभर हैं। जबकि उनके तीन साथी रोहित गिरवाल, संदीप सिंह वारिया और सचिन मकवाना फरार थे। इन तीनों फरार आरोपियों पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का ईनाम रखा था और शुक्रवार को तीनों को मानपुर के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वारदात के बाद से ही जंगल में छिपे हुए थे।

यह भी पढ़ें

एमपी में 100 गांव खाली करने का आदेश, बाढ़ का खतरा बढ़ा, अलर्ट जारी



सदमे में हैं पीड़िता

वारदात के बाद से पीड़ित महिला गहरे सदमे में है और बताया जा रहा है कि उसने अपना बयान दर्ज कराने से मना कर दिया है। वो सिर्फ इतना कह रही है कि या तो उसे मार दिया जाए या फिर उसके साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को..। पुलिस पीड़िता के बयान लेने की कोशिश कर रही है और इसके साथ ही आरोपियों से भी घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें

ससुर की करतूत बताई तो पति-सास बोले-‘यह तो चलता है बहू का फर्ज है ससुर की सेवा करे..’


साउंड सुनकर आए थे आरोपी

पुलिस के मुताबिक आर्मी के दो अफसर अपनी दो महिला मित्रों के साथ 10 सितंबर को महू-मंडलेश्वर रोड पर अहिल्या गेट की तरफ फायरिंग रेंज के पास पिकनिक मनाने के लिए गए थे। सभी तेज आवाज में गाने सुन रहे थे तभी रात में सुनसान इलाके से आ रही तेज आवाज को सुनकर 6 आरोपी वहां पहुंच गए जिन्होंने पहले तो लूटपाट की और फिर एक महिला के साथ गैंगरेप किया था। आरोपियों ने आर्मी अफसरों को बंधक बना लिया था और ये भी बताया गया है कि आरोपी 10 लाख रूपए की डिमांड भी कर रहे थे।

Hindi News/ Indore / आर्मी अफसरों की महिला मित्र से गैंगरेप केस में सभी आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो