scriptJharkhand में अकेले चुनाव लड़ सकती है NDA की यह सहयोगी पार्टी! BJP की बढ़ी टेंशन | Chirag Paswan's party LJP can contest elections alone in Jharkhand, BJP's tension increased | Patrika News
राष्ट्रीय

Jharkhand में अकेले चुनाव लड़ सकती है NDA की यह सहयोगी पार्टी! BJP की बढ़ी टेंशन

Chirag Paswan: लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि NDA के साथ सीट बंटवारे को लेकर बात बनती है तो ठीक है नहीं तो हमारी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

धनबादSep 29, 2024 / 08:02 pm

Ashib Khan

Chirag Paswan
play icon image

Chirag Paswan

Jharkhand Politics: झारखंड (Jharkhand) में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने वाला है। इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने अपनी कमर कस ली है। दरअसल, पार्टी प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने रविवार को कहा कि NDA से विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे पर बात बनी तो ठीक नहीं तो पार्टी अकेले भी चुनाव लड़ सकती है। बता दें कि लोजपा (रामविलास) केंद्र में बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन का हिस्सा है।

“लोजपा पूरी ताकत के साथ लड़ेगी”

चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में लोजपा (रामविलास) पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। मेरे स्वर्गीय पिता रामविलास का यहां पर जनाधार रहा है और मौजूदा समय में यहां पार्टी मजबूत है। हमारी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी।

NDA के साथ चुनाव लड़ने पर यह बोले चिराग पासवान

एनडीए के साथ चुनाव लड़ने की बात पर चिराग पासवान ने कहा कि झारखंड बीजेपी के साथ हमारी बातचीत चल रही है। यदि बात नहीं बनी तो आज के समय में झारखंड में लोजपा इतनी मजबूत है कि वह अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। 

Hindi News / National News / Jharkhand में अकेले चुनाव लड़ सकती है NDA की यह सहयोगी पार्टी! BJP की बढ़ी टेंशन

ट्रेंडिंग वीडियो