scriptजानें रानू मंडल के ट्रोल होने की कई वजह, जब लगाई अंग्रेजी में फटकार | ranu mondal trolled for misbehaving 4 times when singers created | Patrika News
हॉट ऑन वेब

जानें रानू मंडल के ट्रोल होने की कई वजह, जब लगाई अंग्रेजी में फटकार

हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाने का मौका दिया
रानू के तेवर को देख भड़के यूजर्स

Nov 11, 2019 / 11:40 am

Pratibha Tripathi

 Ranu Mondal Trolled for Misbehaving

Ranu Mondal Trolled for Misbehaving

नई दिल्ली। रेलवे स्टेशन पर बैठकर अपना पेट भरने के लिए गाना गाने वाली रानू मंडल को पता नही था कि एक वीडियो की वजह से उनकी किस्मत ऐसी बदल जाएगी कि वो सड़क से सीधे असमान की बुलदियों को पार करने लगेगी। मात्र कुछ सेकेंड के वीडियो ने रानू मंडल को एक मशहूर हस्ती बना दिया। लोग रानू की मीठी आवाज के इतने मुरीद हो गए कि उनकी तुलना लता मंगेशकर से करने लगे। लेकिन जिन फैंस ने उन्हें रातों रात स्टार बनाया उनके प्रति ही रानू के तेवर सख्त होने की वजह से वह इन दिनों लोगों की काफी आलोचना का शिकार हो रही हैं। आइए आपको बताते हैं वो मौके जब रानू यूजर्स के निशाने पर आईं।

ranu_mandal.jpg

हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में गाने का मौका दिया था। और वो रातो रात ही सोशल मीडिया पर छा गई। इसके बाद उनकी निजी जिदंगी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होनें बेटी के बारे में बताया था। जब रानू मंडल से बेटी के बारे में ना मिलने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उसकी कोई परिस्थिति थी, इसलिए वो मुझसे मिलने नहीं आती थी। मैं उसे दोष नहीं देती। ‘Its Enough’। इसके बाद रानू को अंग्रेजी में बोलने की वजह से निशाना बनाया गया।
हिंदी सिनेमा की सुर-सम्राज्ञी कही जाने वाली लता मंगेशकर ने रानू को नकल करने के बजाए ओरिजिनल बनने की सलाह दी तो लोग लता मंगेशकर के पीछे पड़ गये। हालांकि कुछ यूजर्स ने उनकी बात में सहमति जताई और रानू को अपना गाना गाने की सलाह दी। सोशल मीडिया पर उन्हें कॉपी कैट भी कहा गया था।

अभी हाल ही में जब एक प्रशंसक ने रानू के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा तो वो उस पर ही भड़क उठीं। इसके बाद से ही रानू को खूब ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि ‘आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।’ इसके बाद रानू पर मीम बनाये जाने लगे। उन्हें इन दिनों काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।
अब एक नए वीडियो को लेकर भी रानू मंडल सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। रानू मंडल के इस वीडियो में पत्रकार उनसे सपने सच होने के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन बात करने के दौरान वह उनसे कहती हैं कि सुनाई नहीं दे रहा है और पॉपकॉन खाती दिख रही हैं।

Hindi News/ Hot On Web / जानें रानू मंडल के ट्रोल होने की कई वजह, जब लगाई अंग्रेजी में फटकार

ट्रेंडिंग वीडियो