scriptसंतरे ले जा रहा ट्रक हुआ खराब तो हाथियों ने उठाया फायदा, देखें वायरल वीडियो | Elephants take advantage of broken truck transporting oranges | Patrika News
हॉट ऑन वेब

संतरे ले जा रहा ट्रक हुआ खराब तो हाथियों ने उठाया फायदा, देखें वायरल वीडियो

Elephants Like Oranges Too: हाथियों को सिर्फ केले ही नहीं, बल्कि संतरे भी पसंद होते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो से यह बात साबित हो गई।

Feb 13, 2024 / 04:25 pm

Tanay Mishra

elephants_taking_advantage_of_a_broken_truck_transporting_oranges.jpg

Elephants eating oranges

सोशल मीडिया पर अक्सर ही कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं। कई वीडियो अजीब होते हैं पर कई वीडियो मज़ेदार भी होते हैं। सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो शेयर किए जाते हैं। इनमें जानवरों के वीडियो भी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो देखने को मिलते हैं। अलग-अलग जानवरों के अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही देखने को मिलते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर हाथियों का एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है जिससे पता चलता है कि हाथियों को सिर्फ केले ही नहीं, बल्कि संतरे भी पसंद होते हैं।


संतरे ले जा रहा ट्रक हुआ खराब तो हाथियों ने उठाया फायदा

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक ट्रक दिखाया संतरों से भरा हुआ है। इस ट्रक में संतरे ट्रांसपोर्ट करके ले जाए जा रहे हैं। पर रास्ते में ट्रक ख़राब हो जाता है। इसका फायदा पास के कुछ हाथी उठाते हैं। ट्रक सवार लोग जहाँ ट्रक को ठीक करने में जुट जाते हैं, वहीं कुछ हाथ आते हैं और टृक में रखें संतरें लेकर खाने लगते हैं।

सिर्फ केले नहीं, संतरे भी पसंद करते हैं हाथी

इस वीडियो से यह बात तो साफ हो गई कि हाथियों को फल में सिर्फ केले नहीं, बल्कि संतरे भी पसंद होते हैं।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Hindi News/ Hot On Web / संतरे ले जा रहा ट्रक हुआ खराब तो हाथियों ने उठाया फायदा, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो