scriptCar Accident: आखिरी क्षण में एग्ज़िट लेन पकड़ना पड़ा महंगा, हुआ एक्सीडेंट और कई बार पलटी कार | Car Accident: Taking exit lane at last moment goes terribly wrong, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Car Accident: आखिरी क्षण में एग्ज़िट लेन पकड़ना पड़ा महंगा, हुआ एक्सीडेंट और कई बार पलटी कार

Taking Exit Lane At Last Moment Goes Wrong: कार चलाते समय एक्सीडेंट के कई मामले देखे जाते हैं। इसी तरह का एक और कार एक्सीडेंट का मामला सामने आया जिसमें ड्राइवर की एक गलती बहुत भारी पड़ गई।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 06:43 pm

Tanay Mishra

Car acident

Car acident

रोड सेफ्टी दुनियाभर में काफी अहम है। रोड सेफ्टी का मकसद है रोड एक्सीडेंट्स को रोकना। रोड एक्सीडेंट्स दुनियाभर में एक बेहद ही गंभीर समस्या है। दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले सामने आते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही रोड एक्सीडेंट के वीडियो भी देखने को मिलते हैं। रोड एक्सीडेंट्स के कई कारण होते हैं। उन कई कारणों में से एक है भीड़भाड़ वाली सड़कों पर कार चलाते समय अचानक से आखिरी क्षण में कुछ करना। ऐसा ही कुछ एक कार ड्राइवर ने किया जिसका उसे कभी न भूलने वाला सबक मिला।

आखिरी क्षण में किया एग्ज़िट लेन का रुख

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में हाईवे पर कई कारों के साथ कुछ ट्रक्स भी चलते दिखाई दे रहे हैं। तभी अचानक से एक एसयूवी ड्राइवर आखिरी क्षण में एग्ज़िट लेन का रुख कर लेता है।

हुआ एक्सीडेंट और कई बार पलटी कार

ड्राइवर की इस गलती से उसे कभी न भूलने वाला सबक मिलता है। एग्ज़िट लेन का रुख करने पर कार की दूसरे व्हीकल से टक्कर हो जाती है। टक्कर की वजह से कार सड़क पर कई बार पलटती है दूसरी तरह सड़क पर पहुंच जाती है। इस दौरान उसकी टक्कर एक खंभे से भी होती है और टक्कर से खंभा भी टूट जाता है। कार के कई बार पलटने से कार को भी नुकसान पहुंचता है। इस एक्सीडेंट के बाद कार ड्राइवर को अपनी गलती पर पछतावा ज़रूर हुआ होगा।

Hindi News/ Hot On Web / Car Accident: आखिरी क्षण में एग्ज़िट लेन पकड़ना पड़ा महंगा, हुआ एक्सीडेंट और कई बार पलटी कार

ट्रेंडिंग वीडियो