scriptTula July Rashifal: तुला राशि वालों को मिलेंगे मौके, पढ़ें जुलाई राशिफल | Tula July Rashifal 2024 Libra Monthly Horoscope career july rashifal Librans will get opportunities Surya gochar mars transit shukra gochar read July horoscope | Patrika News
राशिफल

Tula July Rashifal: तुला राशि वालों को मिलेंगे मौके, पढ़ें जुलाई राशिफल

Tula July Rashifal 2024: जुलाई महीने में सूर्य, मंगल, सूर्य और बुध जैसे बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। वहीं 29 जून को शनि का वक्री हो रहे हैं, इसका सभी राशियों पर असर पड़ेगा। आपकी राशि तुला है तो यहां जानें कि तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा जुलाई, जुलाई में तुला राशि करियर, आर्थिक स्थिति कैसी रहेगी। सभी सवालों के जवाब के लिए पढ़ें जुलाई राशिफल तुला राशि (Libra Monthly Horoscope career)

भोपालJun 11, 2024 / 07:05 pm

Pravin Pandey

Tula July Rashifal 2024

तुला राशिफल जुलाई 2024

तुला राशि जुलाई पारिवारिक जीवन

जुलाई में तुला राशि वालों के परिवार में कोई खुशी दस्तक दे सकती है, चाहे वह किसी सदस्य के विवाह के रूप में हो, या किसी की नौकरी लगी हो या परीक्षा में बच्चों का अच्छा नंबर आए। जुलाई में तुला राशि वालों का घरवालों से मेलजोल बढ़ेगा। आसपास के लोगों के साथ घर की हर बात कहने से बचें। माता-पिता जुलाई में आपसे प्रसन्न रहेंगे।

तुला राशि जुलाई व्यापार और नौकरी

जुलाई में तुला राशि वालों को व्यापार में कुछ घाटा हो सकता है, लेकिन उसकी भरपाई हो जाएगी। कई क्षेत्रों से सुनहरे मौके मिलेंगे। लेकिन लापरवाही पर मौके हाथ से निकल सकते हैं। इस समय व्यापार में परिवर्तन की ओर ध्यान होगा, जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों का अपने काम के प्रति समर्पण बढ़ेगा। समाज के प्रति उनमें दया का भाव आएगा। दूसरों की भलाई में समय बिताएंगे। पत्रकारिता, सोशल मीडिया कार्यकर्ता जैसे पेशे से जुड़े लोगों का भविष्य जुलाई में अच्छा रहेगा।
ये भी पढ़ेंः Jagannath Puri Rath Yatra : क्या है छेरा पहरा, जानिए जगन्नाथ रथ यात्रा से जुड़ी ऐसी ही अनोखी परंपराएं

जुलाई राशिफल शिक्षा और करियर

स्कूली छात्र-छात्रा जुलाई में अपने हुनर को निखारने में ध्यान लगाएंगे। जुलाई में नृत्य और चित्रकारी में रूचि ले सकते हैं। यह भी आगे काम आएगा। वहीं उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को जुलाई में ऑनलाइन काम करने का मौका मिलेगा। कई क्षेत्रों से उन्हें सुनहरे अवसर मिलेंगे, लेकिन सतर्क भी रहें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी जुलाई में अन्य विकल्पों पर विचार करेंगे। सरकारी परीक्षा की तैयारी करने वाले युवा स्वयं का कोई व्यापार शुरू करने का भी सोच सकते हैं।

तुला राशिफल जुलाई प्रेम जीवन

तुला राशिफल जुलाई प्रेम जीवन के अनुसार जुलाई तुला राशि वालों के लिए थोड़ा उथल-पुथल वाला होगा। विवाहित लोगों का साथी से मतभेद हो सकता है, जिससे आपका साथी रूठ सकता है। खुद पर अहंकार को हावी न होने दें। जो लोग रिलेशन में हैं उनका अपने साथी के प्रति विश्वास कम होगा, उन्हें साथी से धोखा भी मिल सकता है। विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों को जुलाई में विवाह के प्रस्ताव आएंगे लेकिन रूचि कम ही रहेगी। जुलाई में आपका मन थोड़ा उदास रह सकता है, जिससे व्यवहार में रूखापन आ सकता है।
ये भी पढ़ेंः Dhumavati Jayanti 2024: कब है धूमावती जयंती, जानें कौन से मंत्रों से माता होती हैं प्रसन्न

तुला राशिफल जुलाई स्वास्थ्य जीवन

शारीरिक रूप से जुलाई में तुला राशि वालों को छोटी-मोटी बीमारियों के अलावा कोई समस्या नहीं होगी। इस महीने तुला राशि वालों को सिर दर्द, घुटनों या पीठ का दर्द, सर्दी या खांसी-जुकाम परेशान कर सकता है। कोई चिंता रहेगी, जो अवसाद की ओर ले जा सकता है।

तुला राशि का लकी नंबर और लकी कलर

जुलाई में तुला राशि वालों का शुभ अंक 2 और शुभ रंग हरा रहेगा। इसलिए जुलाई में अंक 2 और हरे रंग को प्राथमिकता देने पर आपको लाभ होगा।

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Tula July Rashifal: तुला राशि वालों को मिलेंगे मौके, पढ़ें जुलाई राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो