scriptAaj Ka Rashifal 16 October कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य | Today's horoscope 16 October Aquarius people will get financial benefit, everyone knows their future in today's horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 16 October कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 16October 2024: दैनिक राशिफल 16 अक्टूबर के अनुसार बुधवार को कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ होगा। पं चंदन श्याम नारायण व्यास से आज का राशिफल में आप भी जानें अपना भविष्य (Today Horoscope wednesday)

जयपुरOct 16, 2024 / 10:22 am

Diksha Sharma

Aaj Ka Rashifal 16 October: मेष राशि- करियर के मामले में लाभ होगा  संतान पक्ष के करियर को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे और आपका कोई रुका कार्य आसानी से बन सकता है। रात का का समय प्रियजनों के साथ मौज मस्‍ती और आनंद में बीतेगा और आप खुश रहेंगे। जिद्दी व्यवहार के कारण अपना नुकसान कर लेंगे कारोबार में चल रही आर्थिक परेशानी समाप्त होगी प्रेम प्रसंग के कारण पारिवारिक माहौल तनाव पूर्ण रहेगा खर्च की अधिकता से घरेलू बजट गड़बड़ा सकता है।

आज की राशियां (Today Horoscope)

 वृषभ राशि (Taurus Horoscope)- इस राशि के जातकों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है, क्योकि मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकता है। आज आप अपनें साथी के साथ रोमांटिक मूड में नजर आएंगे, यादि आपको परिवार में बड़े सदस्य सलाह दे, तो उस पर अम्ल अवश्य करें। आज आप किसी मकान की खरीदारी के लिए ससुराल पक्ष के व्यक्ति से धन भी उधार ले सकते हैं। जो आपको आसानी से मिल भी जाएगा। धार्मिक आस्था बढ़ेगी यात्रा की योग भी बन रहे हैं। संतान के किए कार्यों से दुखी रहेंगे। 
ये भी पढ़ेंःKadamb Ka Phool इस फूल के उपाय से पूरे होने लगेंगे काम, लक्ष्मीजी का मिलेगा आशीर्वाद

मिथुन राशि(Gemini Horoscope) इस राशि के जातको के लिए आज का दिन शुभ रनहेगा। आज आपको जीवनसाथी के मनमाने व्यवहार के कारण समस्या भी हो सकती है। परिवार के सदस्यों के साथ आनंदमय समय व्यतीत करेंगे।आलस की अधिकता के कारण कार्य देरी से पूरे होंगे। किसी नए काम के प्रति रुचि भी  जागृत हो सकती है।
कर्क राशि(Cancer Horoscope) – इस राशि के जातकों को अपनी पारिवारिक समस्याओं पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है। मन में चल रही किसी बात की टेंशन दूर होगी। कार्यक्षेत्र में महिला मित्रों से सावधान रहें। दोस्तों के साथ मन मुटाव होगा। उधार पैसा देने से बचे यात्रा के योग बन रहे है। किसी से कोई भी ऐसी बात ना बोलें, जिससे की बात बिगड़ जायें। 
सिंह राशि(Leo Horoscope) सिंह राशि वालों को आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना पड़ सकता है। इस राशि के जातक पार्टनरशिप में कोई भी काम ना करें। किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती हैं। रक्त संबंधी रिश्तों में मज़बूती आएगी। राजनीति में काम करने वाले लोगों को अपने कामों में सावधान रहना होगा। 
कन्या राशि (Virgo Horoscope) – कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आज आपको कोई नया समाचार भी मिल सकता है। मित्र व प्रियजनों के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। निजी जीवन में छोटे-मोटे बदलाव संभव हैं जो आपके करियर को प्रभावित कर सकते हैं। पिता से मतभेद संभव है न्याय पक्ष मजबूत रहेगा। 
तुला राशि (Libra Horoscope) तुला राशि के जातकों के लिए कल दिन अनुकूल रहने वाला है। शुरुआत में पारिवारिक माहौल बिगड़ सकता है। कारोबार में आ रही आर्थिक परेशानी का समाधान होगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को साथी की बातों पर थोड़ा सोच समझकर ही भरोसा करना बेहतर रहेगा। आपको किसी प्रिय वस्तु के खोने का भय बना हुआ है। 
वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) – आज वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन तनावग्रस्त रह सकता है। किसी की कही बातों पर भरोसा करने से बचना चाहिए। व्यस्त रहने की वजह से पारिवारिक समस्याओं पर ध्यान भी कम दे पाएंगे। किसी पुरानी गलती का पर्दा उठ सकता है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। 
ये भी पढ़ेंःनौकरी और बिजनेस में तरक्की के लिए शरद पूर्णिमा पर करें ये उपाय, खुशियों से भर जाएगा घर

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)इस राशि के जातकों का कल दिन-भर किसी लड़ाई झगड़े से दूर रहने के लिए रहेगा। आज आपके मन में किसी बात को लेकर दुविधा भी बनी रहेगी। आप अपनी संतान के लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट लेकर आ सकते हैं। आज कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न करें। यात्रा सभंव के योग बन रहे है। 
मकर राशि (Capricorn Horoscope) आज आप ख़ुद को रोज़ाना की अपेक्षा कम ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्वास्थ्य को नजरअंदाज ना करें। आपकी आज सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज के कामों को कल तक के लिए टाल दें। हो सकता है आज आपकों धन से जुड़ी कोई समस्या का सामना करना पड़ सकता है। 
कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)- आज आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा। आपकी कोई चल संपत्ति चोरी भी हो सकती है। इसलिए जितना हो सकें अपनी निजी वस्तुओं का ध्यान रखें। रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है।
मीन राशि (Pisces Horoscope)इस राशि के जातकों का कल का दिन परोपकार के कामों से जुड़कर नाम कमाने का मौका मिलेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। धन से जुड़ा कोई काम रुका हुआ था, तो वह भी पूरा हो सकता है। स्वास्थ्य में सुधार होगा।पारिवारिक समस्याओं के कारण तनाव बढ़ेगा घर की सजावट पर खर्च होगा।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 16 October कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ, आज का राशिफल में सभी जानें अपना भविष्य

ट्रेंडिंग वीडियो