scriptAaj Ka Rashifal: सोमवार तीन राशि के व्यापारियों के लिए शुभ, जान लें क्या होगा लाभ | Aaj Ka Rashifal 30 October monday horoscope somvar rashifal prediction | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal: सोमवार तीन राशि के व्यापारियों के लिए शुभ, जान लें क्या होगा लाभ

Aaj Ka Rashifal सोमवार का दिन व्यापारियों के लिए मिलाजुला है। सप्ताह का पहला दिन तीन राशि के व्यापारियों के लिए बेहद शुभ है। सोमवार राशिफल संकेत करता है, इन राशि वालों को आज खुशखबरी मिलेगी। इनके काम पूरे होंगे, जबकि आज का राशिफल कुछ राशियों के लिए मुश्किल समय का भी संकेत कर रहा है तो दैनिक राशिफल में जानें किसे आज होगा फायदा किसे नुकसान..

Oct 29, 2023 / 06:58 pm

Pravin Pandey

30_october_ka_rashifal.jpg

सोमवार का राशिफल 30 अक्टूबर 2023

मेष राशि
ध्यान से काम करें और अपने चित्त को स्थिर करें। निजी प्रयास सार्थक होंगे। सुख के साधनों की प्राप्ति या क्रय करने के योग बनेंगे। व्यापार में नए अनुबंध होंगे। सामाजिक सम्मान मिलेगा।

वृषभ राशि
आज का दिन नए अनुभव करवाने वाला है। वाहन सुख सम्भव है। व्यसनों पर नियंत्रण रखना चाहिए। आलस्य नहीं करें। खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए। सामाजिक कार्यों में संलग्न होंगे।
मिथुन राशि
व्यापार में नए अवसर मिलेंगे। आजीविका संबंधी समस्या का समाधान संभव है। संत-समागम होगा। वाहन सुख मिलेगा। वाद-विवाद और लड़ाई-झगड़ों से यथासंभव बचें।

कर्क राशि
आप के व्यवहार से अधीनस्थ आप के प्रेमी बन जाएंगे। अपनी स्थिति, योग्यता के अनुरूप कार्य करें। व्यवहारकुशलता से अधिकारियों के सम्मानपात्र बन सकेंगे। अनायास धन प्राप्ति की संभावना है।

सिंह राशि
आप के अपने आप की उन्नति से खुश नहीं होंगे। व्यापारिक बाधाएं आएंगी। परिश्रम की तुलना में सफलता कम मिलेगी। चिंता, व्याकुलता और भागदौड़ रहेगी। आपके कार्यों की आलोचना होगी।
कन्या राशि
पुराने निवेश से लाभ होगा। विवाह में आ रही बाधा यथावत रहेगी। व्यापार में लाभ की स्थिति बनेगी। वाहन सतर्कता से चलाएं। नई योजनाओं का क्रियान्वयन हो सकेगा। बड़े लोगों से भेंट होगी।
ये भी पढ़ेंः शनि बनाने वाले हैं ऐसा राजयोग, 3 राशियों के लोगों पर होगी धन वर्षा

तुला राशि
मन में किसी बात को ले कर दुविधा रहेगी। स्वाध्याय में रुचि बढ़ेगी। परिवार में मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में नए प्रस्ताव प्राप्त होंगे।
वृश्चिक राशि
पिता और आप के बीच तालमेल स्थापित न होने से परेशानी होगी। उचित मार्गदर्शन लेना होगा। कर्ज नहीं लें। आशा के अनुरूप स्थिति बनेगी। वाहन क्रय करने के योग बनेंगे। व्यापार का विस्तार संभव है।
धनु राशि
समय रहते अपनी जिम्मेदारी समझें। दिखावे और आडंबरों से दूर रहें। उलझनों से मुक्ति मिलेगी। अधिक लोभ, लालच न करें। पारिवारिक वातावरण सहयोगात्मक रहेगा।

मकर राशि
आपसी विवाद का अंत होगा। प्रिय व्यक्ति से भेंट होगी। बुद्धिमानी से कई रूके कार्य पूर्ण होने के योग बनेंगे। संपत्ति के लेन-देन में सावधानी रखें। कामकाज की जिज्ञासा बढ़ेगी।
कुम्भ राशि
मन अशांत रहेगा। भूमि, आवास की समस्याओं में वृद्धि की आशंका है। आर्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा। व्यय में कटौती का प्रयास करें। संत समागम होगा।

मीन राशि
अपनों के व्यवहार से मन दुखी होगा। आकस्मिक यात्रा सम्भव है। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायी होंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p6p1j

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal: सोमवार तीन राशि के व्यापारियों के लिए शुभ, जान लें क्या होगा लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो