scriptनहीं रहीं ये मशहूर पॉप सिंगर, इस सर्जरी के दौरान चली गई जान | Pop singer Danny Lee dies after liposuction surgery Eu sou da Amazonia | Patrika News
हॉलीवुड

नहीं रहीं ये मशहूर पॉप सिंगर, इस सर्जरी के दौरान चली गई जान

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बेहद दुःखद खबर सामने आई है। ब्राजील की जानी-मानी सिंगर डानी ली का निधन हो गया है। सिंगर ने हाल ही में एक सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद ही उन्हें कुछ दिक्कतें शुरू हुईं और उनकी जान चली गई।

Jan 27, 2024 / 10:34 pm

Prateek Pandey

danny_lee_dies_after_liposuction_surgery
मशहूर पाॅप सिंगर की मौत ने इंडस्ट्री को एक और झटका दिया है। ब्राजील की जानी-मानी पाॅप स्टार डानी ली, जिन्होंने 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

सर्जरी के बाद हुई डेथ
खबर है कि डानी ली ने हाल ही लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी। ये ऐसी सर्जरी होती है जिसमें बॉडी के कुछ हिस्सों से एक्ट्रा फैट हटाया जाता है। यह मोटापा कम करने की एक तकनीक है। इसमें चेहरे से लेकर ब्रेस्ट, कमर, जैसे हिस्सों के अतिरिक्त फैट को हटाकर स्लिम लुक दिया जाता है। ऐसे में डानी ली लिपोसक्शन सर्जरी करवाने गई थी, जिसके बाद उन्हें कुछ दिक्कतें होने लगी और इस वजह से उनकी जान चली गई।
बता दें कि डानी ली शादीशुदा थी और उनकी एक 7 साल की बेटी भी है। ऐसे में उनके अचानक निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फिलहाल पुलिस मौत की वजह तलाश करने में जुटी है।
परिवार ने शेयर की खबर
सिंगर डानी ली के परिवार ने हाल ही में उनके निधन के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर शोक जताया और जानकारी दी कि जो भी फैंस डानी ली को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं उनके लिए भी एक सेरेमनी रखी जाएगी।
कौन हैं डानी ली?
डानी ली ब्राजील के म्यूजिक जगह का जाना-माना नाम थीं। डानी ने महज 5 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उन्हें ‘Eu sou da Amazonia’ यानी ‘I’m from the Amazon’ गाने से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / नहीं रहीं ये मशहूर पॉप सिंगर, इस सर्जरी के दौरान चली गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो