scriptतलाक की खबरों के बीच सामने आई बड़ी खबर! निक ने प्रियंका को खुश करने के लिए किया ये बड़ा काम | Nick Jonas Gift Bellies to Priyanka Chopra share photo | Patrika News
हॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच सामने आई बड़ी खबर! निक ने प्रियंका को खुश करने के लिए किया ये बड़ा काम

Priyanka Chopra को Nick Jonas की तरफ से एक खूबसूरत तोहफा मिला है।
 
 

Apr 05, 2019 / 01:24 pm

Riya Jain

तलाक की अफवाहों के बीच सामने आई बड़ी खबर! पति निक ने प्रियंका को खुश करने के लिए किया ये बड़ा काम

तलाक की अफवाहों के बीच सामने आई बड़ी खबर! पति निक ने प्रियंका को खुश करने के लिए किया ये बड़ा काम

बॅालीवुड और हॅालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Priyanka Chopra शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। उन्हें और Nick Jonas को लेकर लगातार खबरें सामने आती रहती हैं। वैसे कहा जा सकता है की प्रियंका को काफी प्यार करने वाला मिला है। हाल में प्रियंका को निक की तरफ से एक खूबसूरत तोहफा मिला है।

 

nick-jonas-gift-bellies-to-priyanka-chopra-share-photo

दरअसल, निक ने प्रियंका को Bellies गिफ्ट की हैं। प्रियंका ने अपनी इन नई बेलीज की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाई और एक हार्ट इमोजी के साथ निक जोनास का नाम लिखा। इससे साफ है कि यह गिफ्ट उन्हें निक से मिला है।

 

 

nick-jonas-gift-bellies-to-priyanka-chopra

गौरतलब है की हाल में प्रियंका और निक को लेकर एक खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था की दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि बाद में यह खबरें मात्र अफवाह साबित हुई।

nick-jonas-priyanka-chopra

बता दें प्रियंका जल्द ही बॅालीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाली हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। मूवी में प्रियंका के अलावा एक्टर फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाएंगे।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / तलाक की खबरों के बीच सामने आई बड़ी खबर! निक ने प्रियंका को खुश करने के लिए किया ये बड़ा काम

ट्रेंडिंग वीडियो