scriptइस्लाम धर्म फॉलो करता है ये फेमस हॉलीवुड एक्टर, रमजान में पढ़ता है कुरान | famous Hollywood actor will smith follows know reason to read Quran | Patrika News
हॉलीवुड

इस्लाम धर्म फॉलो करता है ये फेमस हॉलीवुड एक्टर, रमजान में पढ़ता है कुरान

मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी स्पिरिचुअल जर्नी के बारे में खुलासा किया। एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान मशहूर हॉलीवुड एक्टर ने कुरान की तारीफ और अपने लाइफ पर इसके इफेक्ट के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं कुरान को लेकर क्या सोचते हैं ये एक्टर।

Mar 20, 2024 / 06:26 pm

Prateek Pandey

will smith reading quran
हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने कहा कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में ‘सभी पवित्र पुस्तकें पढ़ीं’। रमजान के दौरान कुरान को पढ़ने को लेकर भी बात की। हाल ही में विल स्मिथ का क्रिस रॉक के साथ तीखी नोकझोंक चर्चा में आ गई थी।
यह भी पढ़ें

OTT की ताजा खबरें



कुरान को लेकर विल स्मिथ ने क्या कहा?
आपको बता दें कि ये इंटरव्यू पुराना है, जिसे अब तेजी से ऑनलाइन शेयर किया जा रहा है। विल स्मिथ ने बताया कि उन्होंने ‘इस साल रमजान के दौरान कुरान को शुरू से अंत तक पढ़ डाला। आप जानते हैं कि मेरे जीवन के पिछले दो साल कठिन समय रहे हैं और मेरा ध्यान अंदर की ओर गया।
यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें

मिर्जापुर 3 स्टारर पंकज त्रिपाठी ने शेयर की दिल की बात, बोले- ‘अब किरदारों के नाम से पहचाना जाता हूं, पहले…’



विल स्मिथ ने कहा, “मैं पहले किसी से बात कर रहा था कि मैंने सभी पवित्र पुस्तकें कैसे पढ़ीं। मैंने कुरान पढ़ा। इस वर्ष रमजान (2023) के दौरान कुरान को शुरू से अंत तक कवर किया जाएगा। यह मेरे जीवन का आध्यात्मिक खोज वाला चरण है। यह मेरे जीवन का वह समय है जब मैं जितना संभव हो उतना व्यापक, खुला और प्यार भरा दिल विकसित करने की कोशिश कर रहा हूं।” अभिनेता ने यह भी कहा, “मुझे कुरान की सादगी पसंद है। यह बहुत स्पष्ट है। यह बिल्कुल स्पष्ट है…”

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / इस्लाम धर्म फॉलो करता है ये फेमस हॉलीवुड एक्टर, रमजान में पढ़ता है कुरान

ट्रेंडिंग वीडियो