script‘Dune 2’ Box Office Collection: ‘ड्यून 2’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, इन बॉलीवुड फिल्मों को दी मात | Dune 2 Box Office Collection first day in india and worldwide | Patrika News
हॉलीवुड

‘Dune 2’ Box Office Collection: ‘ड्यून 2’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, इन बॉलीवुड फिल्मों को दी मात

‘Dune 2’ Box Office Collection: ‘ड्यून 2’ ने पहले ही दिन भारत में करोड़ों रुपये का कारोबार किया है। उम्मीद है कि पहले ही हफ्ते में ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर लेगी।

Mar 02, 2024 / 02:47 pm

Gausiya Bano

dune_part_2_box_office_collection.jpg

‘ड्यून 2’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

‘Dune 2’ Box Office Collection: ‘ड्यून: पार्ट टू’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है। डेनिस विलेन्यूवे के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने पहले ही दिन भारत में 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।


भारत में ड्यून 2 ने बीते दिन यानी 1 मार्च को बॉलीवुड फिल्में ‘लापता लेडीज’, ‘ऑपरेशनल वेलेंटाइन’ और ‘कागज 2’ के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। इन सभी फिल्मों में से ड्यून 2 सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है और उम्मीद है कि पहले हफ्ते में ये ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें

OTT: मार्च में रिलीज होंगी ये 5 मूवी-सीरीज, OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज, नोट कर लें डेट




‘ड्यून 2’ ने अपने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया था। दरअसल, रिलीज के पहले ही ड्यून 2 को IMDb पर सबसे अधिक रेटिंग मिल गई थी। इसने ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ और ‘अवतार’ जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए नंबर वन पर जगह बनाई है।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / ‘Dune 2’ Box Office Collection: ‘ड्यून 2’ ने पहले ही दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, इन बॉलीवुड फिल्मों को दी मात

ट्रेंडिंग वीडियो