scriptBOX OFFICE पर ‘एक्वामैन’ की सुनामी, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़… | aquaman movie box office collection | Patrika News
हॉलीवुड

BOX OFFICE पर ‘एक्वामैन’ की सुनामी, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़…

वार्नर बद्र्रस की यह फिल्म अमेरिका में रिलीज से एक सप्ताह पहले भारत में 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Dec 19, 2018 / 10:09 pm

Amit Singh

aquaman

aquaman

जेसन मोमोआ की फिल्म ‘एक्वामैन’ ने भारत में अपनी रिलीज के बाद से 39 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। ‘एक्वामैन’ ने 18 दिसम्बर तक 39.23 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

 

aquaman

वार्नर बद्र्रस की यह फिल्म अमेरिका में रिलीज से एक सप्ताह पहले भारत में 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई है।

 

aquaman

कहानी
फिल्म की कहानी समुद्र के इर्द गिर्द घूमती है। अमरीका में एक लाइट हाऊस का रखवाला थॉमस एक दिन समंदर में आए एक तूफान के दौरान समंदर के एक राज्य अटलांटिस की मल्लिका अटलाना की जान बचाता है, जो अपने देश से भाग कर आई है। दोनों में प्यार हो जाता है और उनके एक बेटे आर्थर का जन्म होता है। उनके बेटे आर्थर के पास समुद्री जीव-जंतुओं से बात करने की ताकत है। कुछ समय बाद अटलांटिस के राजा को अटलाना की खबर लग जाती है और वह उसे गिरफ्तार करने सैनिक भेजता है। ऐसे में अपने बेटे और पति की हिफाजत की खातिर अटलाना अपने देश लौट जाती है। वह अपने बेटे की जिम्मेदारी अपने खास सलाहकार वुल्को को देकर जाती है।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / BOX OFFICE पर ‘एक्वामैन’ की सुनामी, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़…

ट्रेंडिंग वीडियो