scriptगर्लफ्रेंड को मेला दिखाने बुलेट पर जा रहा था फर्जी वर्दीधारी सिपाही, असली पुलिस ने धर दबोचा, फिर… | A fake uniformed policeman was going on a bullet to show his girlfriend a fair, the real police caught him, then… | Patrika News
हाथरस

गर्लफ्रेंड को मेला दिखाने बुलेट पर जा रहा था फर्जी वर्दीधारी सिपाही, असली पुलिस ने धर दबोचा, फिर…

गर्लफ्रेंड के सामने रौब दिखाने और उसे रिझाने के लिए एक युवक फर्जी सिपाही बन गया। उसकी चोरी तब पकड़ी गई जब वो बुलेट पर सवार होकर उसे मेला दिखाने ले जा रहा था।

हाथरसSep 24, 2024 / 06:15 pm

Prateek Pandey

fake constable with girlfriend arrested

हाथरस में पकड़ा गया फर्जी पुलिसवाला

हाथरस में एक फर्जी पुलिसवाला पकड़ा गया है। युवक लोगों पर वर्दी का रौब दिखाया करता था। वर्दी में बुलेट पर गर्लफ्रेंड को मेला दिखाने ले जा रहा था तभी उसकी मुलाकात असली पुलिस से हो गई।

क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक नकली पुलिसकर्मी गिरफ्तार किया गया है। वह पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब डालता था और अपनी गर्लफ्रेंड को भी बताया था कि वह असली पुलिस में है। वर्दी में उसे बाइक पर बैठाकर मेले ले जाने का प्लान था जिससे गर्लफ्रेंड प्रभावित हो जाए लेकिन उसकी यह धोखाधड़ी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। पुलिस ने उसे पकड़कर जेल भेज दिया।

पुलिस के सामने निकली हेकड़ी

यह घटना हाथरस के थाना हसायन क्षेत्र की है। सलेमपुर चौकी को सूचना मिली थी कि एक युवक गांव के पास बुलेट पर पुलिस की वर्दी में खड़ा है और दुकानदारों पर दबाव बना रहा है। चौकी इंचार्ज और पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और पूछताछ की। युवक ने खुद को सिपाही बताया, लेकिन जब उससे गहराई से सवाल किए गए, तो वह सही जवाब नहीं दे सका। इससे साफ हो गया कि वह फर्जी पुलिसकर्मी था।
यह भी पढ़ें

12वीं की छात्रा ने स्कूल की छत से कूदकर दी जान, मरने से पहले दोस्तों से कही थी ये बात

सीओ सिकंद्राराऊ की पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रमोद, निवासी जरौली हीरा सिंह, थाना अकराबाद (अलीगढ़) बताया। उसके पास से एक बाइक, तीन मोबाइल फोन और एक काला पर्स मिला, जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस लिखा था। जांच में पता चला कि प्रमोद ने अपनी गर्लफ्रेंड को यह भी बताया था कि वह पुलिस में है और वह उसे मेले में ले जाने वाला था। फिलहाल, पुलिस ने प्रमोद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Hathras / गर्लफ्रेंड को मेला दिखाने बुलेट पर जा रहा था फर्जी वर्दीधारी सिपाही, असली पुलिस ने धर दबोचा, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो