scriptदर्दनाक हादसा: हेलमेट में फंसा रह गया स‍िर… 10 मीटर दूर पड़ा मिला धड़, पूरी घटना जान कांप जाएंगे आप | Tragic road accident in Hardoi UP | Patrika News
हरदोई

दर्दनाक हादसा: हेलमेट में फंसा रह गया स‍िर… 10 मीटर दूर पड़ा मिला धड़, पूरी घटना जान कांप जाएंगे आप

Hardoi Road Accident: यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति का हादसे में सिर धड़ से अलग हो गया। घटना को देख पुलिस प्रशासन समेत ग्रामीण भी आश्चर्य में हैं।

हरदोईDec 18, 2023 / 10:06 pm

Aniket Gupta

hardoi_news_today_hindi_.jpg
Hardoi Road Accident: यूपी के हरदोई जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक व्यक्ति का हादसे में सिर धड़ से अलग हो गया। घटना को देख पुलिस प्रशासन समेत ग्रामीण भी आश्चर्य में हैं। मृतक का धड़ सिर से करीब 10 मीटर की दूरी पर पड़ा था। वहीं, सिर हेलमेट में ही अटका हुआ था। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।
क्या है पूरी घटना
पूरी घटना हरदोई जिले के उन्नाव-हरदोई मार्ग पर माखी क्षेत्र में खुमानखेड़ा के पास का है, जहां आज दोपहर एक ढाबा मालिक अपने बाइक से दुकान का सामान लेने चलकवंशी कस्बा जा रहा था। करीब दोपहर 12 बजे उन्नाव-हरदोई मार्ग पर ग्रामीणों ने ढाबा मालिक का शव रोड पर पड़ा देखा, तो इसकि सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के अनुसार मृतक का सिर हेलमेट में ही फंसा था और बाकी का धड़ सिर से करीब 10 मीटर की दूरी पर पड़ा था। यह हादसा देख आसपास के लोग कांप गए। हादसे में मृतक का बाइक क्षतिग्रस्त रूप में सड़क पर ही पड़ा मिला।
मामले को लेकर पुलिस ने क्या बताया?
मामले को लेकर माखी पुलिस ने किसी अज्ञात वाहन से ओवरटेक के दौरान पीछे का ऐंगल लगने से ऐसा दर्दनाक हादसा होने का अंदेशा जताया है। वहीं, ग्रामीणों में चर्चा रही की मृतक के शरीर पर कोई और चोट के निशान नहीं थे। और किसी ने भी बाइक में किसी वाहन से टक्कर होते भी नहीं देखा। इस पर लोग हत्या को लेकर भी चर्चा करते दिखे। थाना प्रभारी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि मौके के आसपास खेतों में काम करने वाले मजदूरों ने वाहन की टक्कर लगने की बात कही है। लेकिन, कौन से वाहन से टक्कर हुई, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई। अभी तक परिजन के तरफ से आरोप जैसी तहरीर नहीं दी थी। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Hindi News/ Hardoi / दर्दनाक हादसा: हेलमेट में फंसा रह गया स‍िर… 10 मीटर दूर पड़ा मिला धड़, पूरी घटना जान कांप जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो