scriptसपा छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले इस नेता ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कर दिया कुछ एेसा | Patrika News
हरदोई

सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले इस नेता ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कर दिया कुछ एेसा

सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले इस नेता ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कर दिया कुछ एेसा

हरदोईSep 17, 2018 / 04:34 pm

Ruchi Sharma

narendra modi
1/4

हरदोई. आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर नगर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय हिन्दी पाठशाला में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन भाजपा नेता नरेश अग्रवाल द्वारा किया गया। इस विद्यालय को भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख प्रीतेश दीक्षित ने पिछले वर्ष पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गोद लिया था । बीते एक वर्ष में प्रीतेश ने विद्यालय की बाउंडरी वाल निर्माण, कक्षों में पंखे, ब्लोवर, कमरों का सुंदर रंग रोगन करने के अतरिक्त विद्यालय में फुलवारी आदि से सुंदर बनाने का प्रयास किया था। विद्यालय आये मुख्या अतिथि नरेश अग्रवाल व विशिष्ट अतिथि इस विद्यालय में प्राथमिक शिक्षा अर्जित कर चुके बाबा मंदिर संचालक श्रीकृष्ण अवतार दीक्षित 'बाले' ने बच्चों के साथ केक काटकर व बच्चों को कॉपी, पेंसिल , रबर , कटर चॉकलेट ,फल आदि बांटकर मोदी जी का जन्मदिन मनाया। नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रीतेश का प्रयास सराहनीय है, इसी प्रकार समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को प्राथमिक शिक्षा के सुधार में आगे आना चाहिये। इस अवसर पर बाले दीक्षित ने कहा कि मैं यहां बचपन में पढ़ा हूं और आज यहां विद्यालय को देखकर सुखद अनुभूति हुई। उन्होंने कहा कि निश्चित ही अब इस विद्यालय के बच्चे भी स्मार्ट क्लास में पढ़कर कान्वेंट के बच्चों की भांति स्मार्ट बन सकेंगे और भारत में विद्यालय का नाम रौशन कर सकेंगे ।

narendra modi
2/4

इस विद्यालय को भाजपा जिला मीडिया संपर्क प्रमुख प्रीतेश दीक्षित ने पिछले वर्ष पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गोद लिया था । बीते एक वर्ष में प्रीतेश ने विद्यालय की बाउंडरी वाल निर्माण, कक्षों में पंखे, ब्लोवर, कमरों का सुंदर रंग रोगन करने के अतरिक्त विद्यालय में फुलवारी आदि से सुंदर बनाने का प्रयास किया था।

narendra modi
3/4

उन्होंने कहा कि निश्चित ही अब इस विद्यालय के बच्चे भी स्मार्ट क्लास में पढ़कर कान्वेंट के बच्चों की भांति स्मार्ट बन सकेंगे और भारत में विद्यालय का नाम रौशन कर सकेंगे ।

narendra modi
4/4

बीते एक वर्ष में प्रीतेश ने विद्यालय की बाउंडरी वाल निर्माण, कक्षों में पंखे, ब्लोवर, कमरों का सुंदर रंग रोगन करने के अतरिक्त विद्यालय में फुलवारी आदि से सुंदर बनाने का प्रयास किया था।

Hindi News / Photo Gallery / Hardoi / सपा छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले इस नेता ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर कर दिया कुछ एेसा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.