script3 बच्चों को 3 घंटे शौचालय में किया बंद, खराब हुई हालत | 3 children locked in toilet for 3 hours in primary school | Patrika News
हरदोई

3 बच्चों को 3 घंटे शौचालय में किया बंद, खराब हुई हालत

3 घंटे तक चिल्लाते रहे बच्चे , सूज गई आंखें, नहीं सुनी किसी ने पुकार, शुरू हुई जांच।

हरदोईDec 16, 2023 / 09:33 am

Ritesh Singh

अधिकारियों ने शुरू की जांच

अधिकारियों ने शुरू की जांच

15 दिसंबर को हरदोई के प्राइमरी स्कूल में बच्चों के साथ केयरटेकर ने की सारी हदें पार। मासूम बच्चों के साथ किया गलत व्यवहार। बच्चों को पीट कर शौचालय में बंद कर दिया था, जिसके बाद 3 घंटे तक बच्चे उसमें बंद रहे, बच्चों की रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने तीन घंटे की कड़ी मशक्त के बाद बच्चों को बाहर निकाला।
हरियावां के सामुदायिक शौचालय की घटना

ग्राम पंचायत अतरौली में बने हुए सामुदायिक शौचालय में केयरटेकर के रूप में काम कर रहे, गोविंद ने सुबह 8 बजे शौचालय में आए हुए, बच्चों को शौचालय में बंद कर दिया और बाहर से ताला लगा कर किसी काम से चला गया। लगभग 11 बजे के करीब सरवन गौतम, प्रदीप मिस्त्री और अशोक आदि लोगों ने बच्चों की चिल्लाने और मदद करने की पुकार सुनी, सभी लोग बच्चो की आवाज की तरफ दौड़े, तो देखा की शौचालय के अंदर से बच्चों की आवाज आ रही है , मासूम बच्चे रो रहे थे। बहुत मुश्किल से ढूंढने पर केयरटेकर गोविंद आया और ताला खोलकर बच्चों को निकाला गया।
अधिकारियों ने शुरू की जांच

बाहर निकले बच्चों में 6 वर्षीय अंश, सौरभ और सैफ थे, घटना को लेकर खंड विकास अधिकारी रीता सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी ।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qm4yr

Hindi News/ Hardoi / 3 बच्चों को 3 घंटे शौचालय में किया बंद, खराब हुई हालत

ट्रेंडिंग वीडियो