script‘कांग्रेसियों को मारो 307 न हो बस, बाकी जमानत पक्की…’ काउंटिंग से पहले मंत्री के बेटे का चैट वायरल, शिकायत दर्ज | beaten congressmen 307 is enough rest of bail is confirmed Minister and bjp candidate kamal patel son sudeep patel whatsapp chat viral before mp election counting complaint filed | Patrika News
हरदा

‘कांग्रेसियों को मारो 307 न हो बस, बाकी जमानत पक्की…’ काउंटिंग से पहले मंत्री के बेटे का चैट वायरल, शिकायत दर्ज

कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद मुख्य निर्वाचन अधिकारी भोपाल समेत कलेक्टर और एसपी को पत्र लिखकर भाजपा प्रत्याशी के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

हरदाDec 02, 2023 / 10:22 pm

Faiz

news

‘कांग्रेसियों को मारो 307 न हो बस, बाकी जमानत पक्की…’ काउंटिंग से पहले मंत्री के बेटे का चैट वायरल, शिकायत दर्ज

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के परिणाम सामने आने से पहले सूबे की हरदा विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस के नेता आमने-सामने आ गए गए हैं। कारण है हरदा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा केबिनेट मंत्री कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल के कथित सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे धमकी भरे मैसेज का चैट। मामला तूल पकड़ते ही कांग्रेस ने सुदीप पटेल के खिलाफ प्रशान से कार्रवाई करने की मांग की है। कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद मुख्य निर्वाचन अधिकारी भोपाल समेत कलेक्टर और एसपी को पत्र लिखकर भाजपा प्रत्याशी के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 

इस संबंध में शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल और कांग्रेस प्रत्याशी डॉ आर.के दोगने ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कमल पटेल के बेटे सुदीप पटेल ने अपने मोबाइल से बीजेपी के व्हाट्सएप ग्रुप विधानसभा-135 में अपने कार्यकर्ताओं को भड़काने और उकसाने का प्रयास करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कमर के नीचे मारने की बात लिखी है। इसमें ये भी लिखा है कि वो हर तरह से तैयार हैं। दो घंटे के लिए हरदा जिले के सभी थाने और अस्पताल बंद रहेंगे।

 

यह भी पढ़ें- मतगणना के दिन बिना अनुमति नहीं निकलेगा कोई विजयी जुलूस, धारा 144 लागू


वायरल हो रहे ऐसे चैट

news
news

सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रत्याशी के बेटे का हवाला देकर वायरल हो रहे व्हाट्सएप चेट में लिखा है कि जो खेल करना है करो। मैं सुदीप बोल रहा हूं, जीत अपनी पक्की है। घर से नहीं निकलना चाहिए। खुला खेल करो, खुल्ली छूट है। हरदा जिले का कोई डॉक्टर प्राथमिक उपचार नहीं करेगा, कमर के नीचे चोट हो, 307 नहीं लगे बस, बाकी जमानत पक्की है। इस तरह के मैसेज ग्रुप में भेजे गए हैं।

 

यह भी पढ़ें- 20 दिन से 45 फीट गहरे कुएं में फंसा था सांप, सर्प मित्र जान पर खेलकर बचाया, देखें रेस्क्यू


कांग्रेस की मांग

news
news

इसपर कांग्रेस ने आरोप है कि सुदीप पटेल के मतगणना स्थल पर रहते हुए निष्पक्ष और भय रहित मतगणना नहीं हो सकती। उन्होंने सुदीप पटेल को तुरंत गिरफ्तार कर मतगणना स्थल पर आने से वर्जित करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए आमजन को डराने धमकाने और आपराधिक काम करने के लिए उकसाने के लिए अपराध दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

//?feature=oembed

Hindi News/ Harda / ‘कांग्रेसियों को मारो 307 न हो बस, बाकी जमानत पक्की…’ काउंटिंग से पहले मंत्री के बेटे का चैट वायरल, शिकायत दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो