scriptगाय को बचाने के प्रयास में जीप से टकराई बस, मां-बेटे सहित चार की मौत | While trying to save the cow, the bus collided with the jeep on Hanuma | Patrika News
हनुमानगढ़

गाय को बचाने के प्रयास में जीप से टकराई बस, मां-बेटे सहित चार की मौत

Hanumangarh Road Accident : मेगा हाइवे पर मंगलवार शाम गाय को बचाने के प्रयास में लोक परिवहन बस की बोलेरो से भिडं़त हो गई। हादसे में बोलेरो सवार मां-बेटे सहित चार जनों की मौत हो गई तथा एक जना घायल हो गया।

हनुमानगढ़Sep 12, 2023 / 08:48 pm

adrish khan

गाय को बचाने के प्रयास में हनुमानगढ़ मेगा हाइवे पर जीप से टकराई बस, मां-बेटे सहित चार की मौत

गाय को बचाने के प्रयास में हनुमानगढ़ मेगा हाइवे पर जीप से टकराई बस, मां-बेटे सहित चार की मौत

हनुमानगढ़। मेगा हाइवे पर मंगलवार शाम गाय को बचाने के प्रयास में लोक परिवहन बस की बोलेरो से भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो सवार मां-बेटे सहित चार जनों की मौत हो गई तथा एक जना घायल हो गया। वहीं दुर्घटना में एक गाय की भी मौत हो गई। मृतकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ से हटाकर यातायात सुचारू कराया।

जानकारी के अनुसार लखुवाली व नौरंगदेसर के बीच हनुमान मंदिर के निकट मेगा हाइवे पर शाम करीब सवा छह बजे लोक परिवहन बस की सामने से आती बोलेरो जीप से भिडं़त हो गई। लोक परिवहन बस हनुमानगढ़ की तरफ आ रही थी। सडक़ पर अचानक आई गाय को बचाने के प्रयास में बोलेरो की बस से टक्कर हो गई। हालांकि गाय को भी बचाया नहीं जा सका।

बोलेरो सवार नीतू (40) पत्नी उदाराम थालौड़ व उनके पुत्र विष्णु थालौड़ (15) तथा नंदराम गोदारा (70) पुत्र लादूराम सभी निवासी भैरूसरी की मौके पर ही मौत हो गई। बोलेरो में सवार जयमलराम ढूकिया निवासी 15-16 केडब्ल्यूडी, रावतसर तथा अर्जुनराम गोदारा (40) पुत्र ख्यालीराम गोदारा निवासी भैरूसरी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर बीकानेर रेफर कर दिया गया। मगर अर्जुनराम ने रास्ते ही दम तोड़ दिया।

घायल जयमलराम की भी हालत नाजुक बनी हुई है। बस में सवार किसी यात्री को चोटें नहीं आई। टाउन थाने के एएसआई दरिया सिंह ने बताया कि तीनों शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम व आगामी कार्यवाही बुधवार को होगी। मृतकों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज करने की कार्रवाई करेंगे।

लौट रहे थे ससुराल से
जानकारी के अनुसार नंदराम गोदारा का गांव मटीली में ससुराल है। वे किसी पारिवारिक कार्यक्रम में सपरिवार मटीली गए थे। जाते समय उनके साथ सरस्वती देवी पत्नी नंदराम गोदारा भी थी। वह भैरूसरी की पूर्व सरपंच है। मगर मटीली से लौटते समय सरस्वती देवी अपने पीहर में ही रुक गई। जबकि शेष पांचों बोलेरो में सवार होकर भैरूसरी लौट रहे थे। हादसे का समाचार गांव पहुंचने पर शोक की लहर दौड़ गई।

Hindi News / Hanumangarh / गाय को बचाने के प्रयास में जीप से टकराई बस, मां-बेटे सहित चार की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो