scriptRajasthan Murder News: अलसुबह पत्नी की गला काटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच आरोपी पति ने कर दिया सरेंडर | Hanumangarh: Husband killed his wife by slitting her throat | Patrika News
हनुमानगढ़

Rajasthan Murder News: अलसुबह पत्नी की गला काटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच आरोपी पति ने कर दिया सरेंडर

Rajasthan Murder News: पुलिस की ओर से मृतका के पीहर पक्ष को सूचित कर दिया गया। वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है।

हनुमानगढ़Jul 22, 2024 / 10:32 am

Rakesh Mishra

Rajasthan Murder News: राजस्थान के हनुमानगढ़ से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां पति ने पत्नी का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पति पुलिस थाने पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया। पति ने जैसी ही हत्या की सूचना पुलिस को दी विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस टीम आरोपी के घर पहुंची।

चरित्र पर करता था संदेह

जहां घर के आंगन में लगी खाट पर पत्नी का लहुलुहान शव पड़ा था। वहीं खाट से नीचे खून फैला हुआ था। घटना हनुमानगढ़ के सुरेशिया इलाके की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने सोमवार तड़के इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के अनुसार पति पत्नी के चरित्र पर संदेश करता था, जिसके कारण घर में कलह का माहौल बना हुआ था। सोमवार सुबह पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और बाद में थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं दंपत्ति की तीन संतान भी हैं। पुलिस की ओर से मृतका के पीहर पक्ष को सूचित कर दिया गया। वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। घटना की सूचना के आस-पास के लोग भी सकते में हैं।

एक सप्ताह में दो हत्याएं

बता दें कि इस घटना के बाद हनुमानगढ़ जिले में विगत एक सप्ताह में ही दो हत्या हो चुकी है। बीते दिनों गांव दलपतपुरा में शराब के नशे में धुत देवर ने कुल्हाड़ी से वार कर भाभी की हत्या कर दी थी। आरोपी ने भाभी पर इतने वार किए कि उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आरोपी भूराराम ने घरेलू कलह के चलते अपनी भाभी कृष्णा की हत्या की थी। मृतका कृष्णा के तीन पुत्रियां हैं।

Hindi News/ Hanumangarh / Rajasthan Murder News: अलसुबह पत्नी की गला काटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच आरोपी पति ने कर दिया सरेंडर

ट्रेंडिंग वीडियो