scriptसड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर | Father-daughter died in road accident, accident happened near village | Patrika News
हनुमानगढ़

सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय के नजदीक बुधवार को सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। हमेशा की तरह पिता अपनी पुत्री को कोचिंग में छोडऩे के लिए जा रहा था। इस दौरान अचानक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। सूरतगढ़ फोरलेन पर स्थित गांव मक्कासर के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवती गंभीर घायल हो गई। जिसका उपचार चल रहा है। घटनाक्रम के अनुसार कार चालक टक्कर मारकर वाहन को लेकर सूरतगढ़ की तरफ भगा ले गया।
 

हनुमानगढ़Jul 06, 2022 / 07:13 pm

Purushottam Jha

सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर

सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर

सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर
हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय के नजदीक बुधवार को सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। हमेशा की तरह पिता अपनी पुत्री को कोचिंग में छोडऩे के लिए जा रहा था। इस दौरान अचानक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। सूरतगढ़ फोरलेन पर स्थित गांव मक्कासर के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवती गंभीर घायल हो गई। जिसका उपचार चल रहा है। घटनाक्रम के अनुसार कार चालक टक्कर मारकर वाहन को लेकर सूरतगढ़ की तरफ भगा ले गया। पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। घायल युवती का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार गांव मक्कासर निवासी गुरजंट सिंह (55) पुत्र जसवंत सिंह कुम्हार अपनी बेटी कुलविंद्र कौर (22) व उसकी सहपाठी रीतू (19) पुत्री धनराज को रोजाना की तरह जंक्शन में बेनीवाल हॉस्पिटल के पीछे स्थित एक कोचिंग सेंटर पर छोडऩे के लिए घर से मोटर साइकिल पर रवाना हुआ। अभी वह गांव की गली नम्बर पांच से निकले ही थे कि अचानक जंक्शन की तरफ से तेज गति से आई कार उनकी बाइक से टकरा गई। इससे बाइक सवार अधेड़ व दोनों युवतियों के गंभीर चोटें आई। मौके पर एकत्रित ग्रामीणों ने तीनों को टाउन के राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच के बाद गुरजंट सिंह व उसकी पुत्री कुलविंद्र कौर को मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल रीतू को भर्ती कर इलाज शुरू किया। सूचना मिलने पर जंक्शन पुलिस घटनास्थल व जिला अस्पताल पहुंची। कार चालक का पता लगाने के लिए फोरलेन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची। वहीं पिता-पुत्री की मौत की सूचना पर मक्कासर में शोक की लहर दौड़ गई। कई ग्रामीण भी जिला अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में मृतकों के परिजनों की चीख-चीत्कार सुनाई दे रही थी। परिजनों की चीत्कार सुनकर आसपास का माहौल गमगीन हो गया था। पुलिस ने पिता-पुत्री के शव पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए। जंक्शन पुलिस थाने में कार चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटनाकारित करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News / Hanumangarh / सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, गांव मक्कासर के पास हुआ हादसा, कार व बाइक में टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो