scriptपत्नी की बहादुरी से युवक की बची जान, 35 फीट गहरे कुएं में कूदकर पति को मौत के मुंह से खींच लाई बीवी | Wife saved life of husband jumping into 35 feet deep well | Patrika News
हमीरपुर

पत्नी की बहादुरी से युवक की बची जान, 35 फीट गहरे कुएं में कूदकर पति को मौत के मुंह से खींच लाई बीवी

Wife Saved Life Of Husband: हमीरपुर जिले में एक महिला अपने पति को बचाने के लिए 35 फीट गहरे कुएं में कूद गई और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लाई।

हमीरपुरMar 06, 2024 / 07:05 pm

Anand Shukla

Wife saved life of husband jumping into 35 feet deep well

Wife Saved Life Of Husband

Wife Saved Life Of Husband: हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। घरेलू कलह के चलते एक युवक 35 फीट गहरे कुएं में छलांग दिया। जैसे ही ग्रामीणों ने युवक को छलांग देखते तो शोर मचाया। इसके बाद महिला रस्सी के सहारे कुएं में उतर गई और पति के कमर में साड़ी बांधा, जिसे ग्रामीणों से खींचकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद युवक को इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है, फिलहाल युवक की हालत स्थिर है।
ये घटना हमीपुर जिले के कुरार ब्लाक की पंचायत शंकरपुर के मजरा परसी का डेरा का है। बुधवार सुबह हंसकुमार और पत्नी गुड्डो से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों में बात इतनी बढ़ गई कि युवक गुस्से में घर से बाहर निकला और गांव बाहर सूखे कुएं में छलांग लगा दी।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी से मिलने पहुंचे वकील, पुलिस ने बैरियर लगाकर रोका, दबिश के दौरान अधिवक्ता की हुई थी मौत


ग्रामीणों ने युवक को जैसे ही कुएं में कूदते हुए देखा तो शोर मच गया। देखते ही देखते घटना स्थल पर काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। 35 फीट नीचे गिर हंस को बचाने के लिए कोई नीचे उतरने को तैयार नहीं था। ग्रामीणों को डर था कि कुएं में जहरीली गैस का रिसाव न हो रहा हो।
इसके बाद पति की जान बचाने को पत्नी गुड्डो कमर में रस्सी बांधकर कुएं में उतर गई। गुड्डो ने घायल पति की कमर में साड़ी बांधी जिसके बाद ऊपर खड़े ग्रामीणों ने धीरे- धीरे खींच लिया। तब तक कुरारा पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद युवक को इलाज के अस्पताल ले जाया गया। युवक के कमर में ज्यादा चोट आई है।
हमीरपुर की ताजा खबरें: Hamirpur News in Hindi

Hindi News/ Hamirpur / पत्नी की बहादुरी से युवक की बची जान, 35 फीट गहरे कुएं में कूदकर पति को मौत के मुंह से खींच लाई बीवी

ट्रेंडिंग वीडियो