scriptबेवफा निकली पत्नी, प्रोफेसर ने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर बनाया अफसर; चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी से कर ली अफेयर | Professor educated his wife and officer; affair fourth class employee | Patrika News
हमीरपुर

बेवफा निकली पत्नी, प्रोफेसर ने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर बनाया अफसर; चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी से कर ली अफेयर

बांदा के एक असिस्टेंड प्रोफेसर ने शादी के बाद पत्नी को पढ़ा-लिखाया। इसके बाद पत्नी बेवफा हो गई। असिस्टेंट प्रोफसर से पत्नी से मिलने पहुंचा तो उसने कर्मचारी की पिटाई करा दी।

हमीरपुरDec 19, 2023 / 03:07 pm

Upendra Singh

wife_bewafa_nikali.jpg
मामला हमीरपुर जिले का है। असिस्टेंट प्रोफेसर से उसकी पत्नी और उसके साथ रहने वाले चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने मारपीट की। मारपीट में पति को चोट आई। उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की गई। मारपीट में पति को चोट लग गई। उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की गई। पति ने कोतवाली में इसकी ‌शिकायत की।
पुलिस ने घायल का कराया मेडिकल
पुलिस ने मारपीट करते हुए घायल का मेडिकल कराया। बांदा का रहने वाला 35 साल का युवक लखनऊ के सराकरी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफसर हैं। दस साल पहले उसकी शादी हुई थी। इस समय पत्नी भरुआ सुमेरपुर में रहती है। पति का आरोप है कि शादी के बाद भी उन्होंने पत्नी को पढ़ाया लिखाया। दो साल पहले ही पत्नी का सराकरी विभाग में ब्लॉक स्‍तरीय अधिकारी के पद पर हुआ। नौकरी मिलते ही पत्नी के रंग-ढंग बदलने शुरू हो गए।
डेढ़ साल से चल रहा विवाद
उसकी मदद करने के लिए चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी मिला था। उसके साथ उसकी दोस्ती हो गई। पति का कहना है कि जब उसकी पत्नी के साथ वह कर्मचारी आया तो विवाद शुरू हो गया। उसी दिन से उनके परिवार में विवाद होने लगा। डेढ़ साल में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया।
तीन साल की है बेटी
तीन साल की उसकी बेटी है। आरोप है कि पति से मिलने तक नहीं देती। पति का कहना है बेटी से मिलने अपनी के साथ बांदा आए थे। विकास भवन के पास वह कर्मचारी मिल गया। उसके साथ उसकी पत्नी भी थी। आरोप है कि दोनों ने मारपीट की।
मारपीट में शामिल कर्मचारी को हिरासत में लिया
पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मारपीट में शामिल कर्मचारी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली अनूप सिंह का कहना है दंपति का पारिवारिक विवाद है। मारपीट की तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Hamirpur / बेवफा निकली पत्नी, प्रोफेसर ने पत्नी को पढ़ा-लिखाकर बनाया अफसर; चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी से कर ली अफेयर

ट्रेंडिंग वीडियो