script11 साल की बच्ची मस्जिद में हुई इमाम की हवस का शिकार, हालत देख परिजनों के उड़े होश | Pesh Imam raped 11 year old girl in the mosque | Patrika News
हमीरपुर

11 साल की बच्ची मस्जिद में हुई इमाम की हवस का शिकार, हालत देख परिजनों के उड़े होश

यूपी के हमीरपुर में उर्दू-अरबी सीखने गई 11 साल की मासूम के साथ पेश इमाम ने दरिंदगी की। लहूलुहान हालत में बच्ची जब घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए।

हमीरपुरNov 30, 2023 / 09:31 pm

Suvesh shukla

Pesh Imam raped 11 year old girl in the mosque
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक मस्जिद में 11 साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। इस शर्मनाक वारदात को पेश इमाम ने अंजाम दिया है। मासूम मस्जिद में उर्दू-अरबी सीखने आई थी। इसी दौरान इमाम ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। मासूम खून से लथपथ जब घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।
दूसरे बच्चों ने पीटा दरवाजा तब रुका दरिंदा
पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी भाई-बहन और गांव के बच्चों के साथ बुधवार सुबह सात बजे गांव के मस्जिद में पढ़ने गई थी। इस दौरान 30 वर्षीय पेश इमाम मुंतजिर आलम ने बच्ची को बहाने से अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की। जब बच्ची चीखने चिल्लाने लगीे तो दूसरे बच्चों ने आवाज सुनकर दरवाजा पीटना शुरू किया तो बच्ची को पेश इमाम ने छोड़ा।
लहूलुहान हुई बच्ची
दरिंदगी के कारण बच्ची लहूलुहान हो गई। किसी तरह बच्ची घर पहुंची। परिजनों ने जब उसे देखा तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बच्ची ने सारी घटना परिवार वालों को बताई तो सभी दंग रह गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिता ने बताया कि वह गाड़ी लेकर बांदा गया हुआ था। सूचना मिलते ही घर आया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Hamirpur / 11 साल की बच्ची मस्जिद में हुई इमाम की हवस का शिकार, हालत देख परिजनों के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो