scriptViral Video: REEL के चक्कर में REAL लाइफ से खिलवाड़, युवकों ने जीप पर की स्टंटबाजी, वायरल हुआ वीडियो | Viral Video Playing with REAL life in pursuit of REEL, youth did stunts on jeep, video went viral | Patrika News
ग्वालियर

Viral Video: REEL के चक्कर में REAL लाइफ से खिलवाड़, युवकों ने जीप पर की स्टंटबाजी, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवक थार जीप पर स्टंटबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

ग्वालियरSep 02, 2024 / 05:09 pm

Himanshu Singh

gwalior viral news
Viral Video: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में युवाओं के रील्स बनाने का क्रेज इन दिनों काफी बढ़ गया है। ऐसा ही एक मामला स्टंटबाजी का आया है। जिसमें दो युवक थार जीप पर सवार होकर स्टंट कर नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो जीवाजी विश्वविद्यालय के कैंपस का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो भी पुलिस के पास पहुंच गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो


यह वीडियो जीवाजी विश्वविद्यालय का बताया जा रहा है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां पर थार जीप में सवार दो लोगों ने ट्रैफिक के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। एक युवक जीप के बोनट पर बैठा हुआ है। दूसरा युवक चलती जीप से ड्राइविंग सीट की तरफ खड़ा होकर कूदता नजर आ रहा है।

ड्राइवर के बिना ही सड़क पर दौड़ती रही जीप


वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बिना ड्राइवर के ही सड़कों पर जीप दौड़ती नजर आ रही है। यह पूरा वीडियो पुलिस अधिकारियों तक पहुंच चुका है। ऐसी जानकारी सामने निकलकर आ रही है कि जो युवक गाड़ी से उतरता नजर आ रहा है। वह मुरैना में आरक्षक पद पर पदस्थ है।

Hindi News / Gwalior / Viral Video: REEL के चक्कर में REAL लाइफ से खिलवाड़, युवकों ने जीप पर की स्टंटबाजी, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो