scriptगर्ल्स हॉस्टल में दो बहनों को सांप ने काटा, एक की मौत दूसरी वेंटिलेटर पर.. | Two sisters were bitten by snake in girls hostel one died and other is on ventilator | Patrika News
ग्वालियर

गर्ल्स हॉस्टल में दो बहनों को सांप ने काटा, एक की मौत दूसरी वेंटिलेटर पर..

Snake Bite: रात में हॉस्टल में सो रही दो बहनों को जहरीले सांप ने काटा, अस्पताल पहुंचने पर बड़ी बहन को डॉक्टरों ने घोषित किया मृत…छोटी अभी वेंटिलेटर पर है..।

ग्वालियरSep 28, 2024 / 07:42 pm

Shailendra Sharma

snake
Snake Bite: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां घाटीगांव इलाके के गर्ल्स हॉस्टल में रह रहीं दो बहनों को बीती रात सोते वक्त सांप ने काट लिया। दोनों बहनों को सांप के काटने से हॉस्टल में हड़कंप मच गया और जैसे तैसे हॉस्टल स्टाफ ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बड़ी बहन की मौत हो चुकी थी जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सगी बहनों को सांप ने काटा

घटना ग्वालियर के घाटीगांव के नेताजी सुभाष चंद्र बोस गर्ल्स हॉस्टल की है। हॉस्टल में सैकरा गांव के रहने वाले कल्लू जाटव की दोनों बेटियां पल्लवी उम्र 12 साल और अनु उम्र 11 साल रहकर पढ़ाई करती हैं। बताया गया है कि शुक्रवार की रात करीब 3 बजे के आसपास उनके कमरे में जहरीला सांप घुस गया और दोनों बहनों को डस लिया। सांप के काटते ही दोनों बहनें दर्द से चीखने लगीं और चीख पुकार सुनकर हॉस्टल में हड़कंप मच गया। हॉस्टल का चौकीदार पहुंचा तो उसे सांप नजर आया।

यह भी पढ़ें

शादी के 17 दिन बाद भागी दुल्हन..फिर पति को भेजीं बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें



बड़ी बहन की मौत, छोटी वेंटिलेटर पर

सांप के काटने के बाद किसी तरह हॉस्टल के स्टाफ ने दोनों बहनों को रात में ही जयारोग्य अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने बड़ी बहन पल्लवी को मृत घोषित कर दिया जबकि छोटी बहन अनु अभी वेंटिलेटर पर है और उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटना का पता चलते ही परिजन तुरंत ग्वालियर आए। परिजन का आरोप है कि हॉस्टल में रात के समय कोई स्टाफ नहीं था यदि समय पर इलाज मिल जाता तो पल्लवी की मौत नहीं हुई होती। वहीं घटना का पता चलते ही शिक्षा विभाग और जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने परिजन के आरोपों की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Hindi News / Gwalior / गर्ल्स हॉस्टल में दो बहनों को सांप ने काटा, एक की मौत दूसरी वेंटिलेटर पर..

ट्रेंडिंग वीडियो