scriptअजब धोखाधड़ी : शादी के नाम पर लाखों तो ठगे ही 9 भैंसें भी ले गया ठग, VIDEO | thug cheat millions in name of marriage also took 9 buffaloes see vide | Patrika News
ग्वालियर

अजब धोखाधड़ी : शादी के नाम पर लाखों तो ठगे ही 9 भैंसें भी ले गया ठग, VIDEO

– अजीबो गरीब धोखाधड़ी- शादी के नाम पर लाखों की ठगी- 9 भैंसों को भी ले गया ठग- बाद में पता चला उसकी कोई बेटी भी नहीं

ग्वालियरMay 01, 2023 / 03:39 pm

Faiz

news

अजब धोखाधड़ी : शादी के नाम पर लाखों तो ठगे ही 9 भैंसें भी ले गया ठग, VIDEO

अबतक आपने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म या शादी के नाम पर ठगी के अलग अलग मामलों के बारे में सुना होगा। लेकिन, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शादी के झांसे के नाम पर ठगी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। बता दें कि, शहर के भंवरपुरा थाना इलाके में शादी के नाम पर हजारों रुपए की ठगी तो की ही गई, साथ ही 9 भैंसों की ठगी भी करके फरार हो गए।

मामले को लेकर भंवरकुरा थाना एसडीओपी संतोष पटेल का कहना है कि, थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोटपुरा गांव के कृष्ण सिंह गुर्जर ने घनश्याम सिंह गुर्जर निवासी सुरहेला के खिलाफ शादी के नाम पर ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दर्ज मामले के अनुसार, कृष्ण सिंह गुर्जर ने पुलिस को बताया था कि, सालभर पहले उसने घनश्याम सिंह गुर्जर की बेटी के साथ अपने भाई का रिश्ता तय किया था। घनश्याम सिंह ने उससे एक लाख आठ हजार रुपए नगदी लिए थे और सालभर बाद शादी कराने के लिए कहा था। 8 दिन पहले जब उसने घनश्याम सिंह से बेटी की शादी अपने भाई से कराने को कहा तो घनश्याम सिंह ने उससे भैसों की डिमांड रख दी।

 

यह भी पढ़ें- कूनो नेशनल पार्क में बाघ की एंट्री, चीतों की सुरक्षा में तैनात वन अमले में हड़कंप, देखें वीडियो


मामला दर्ज करते ही एक्शन में आई पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kk8ln

घनश्याम सिंह की मांग के अनुसार, पीड़ित कृष्ण सिंह ने अपनी 9 भैसों उसे दे दीं, बावजूद इसके घनश्याम सिंह ने बेटी की शादी की पहल नहीं की। मामला संदिग्ध लगने पर जब घनश्याम सिंह के रिश्तेदारों से पता किया गया तो मालूम हुआ कि, घनश्याम सिंह के 18 साल की कोई बेटी ही नहीं है। इसके बाद कृष्ण सिंह गुर्जर ने भंवरपुरा थाने में इस धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दबिश देकर आरोपी घनश्याम सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से भैंसे भी बरामद कर ली हैं।

Hindi News / Gwalior / अजब धोखाधड़ी : शादी के नाम पर लाखों तो ठगे ही 9 भैंसें भी ले गया ठग, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो