scriptएमपी में किसान कांग्रेस के बड़े नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी | son of senior leader of Kisan Congress was shot dead, sensation spread | Patrika News
ग्वालियर

एमपी में किसान कांग्रेस के बड़े नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

Kisan Congress Leader Son Murder: नाले में मिली किसान कांग्रेस के नेता के बेटे की लाश, कुछ दिन पहले ही की थी लव मैरिज…।

ग्वालियरJul 20, 2024 / 07:05 pm

Shailendra Sharma

Kisan Congress Leader Son Murder
Kisan Congress Leader Son Murder: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के डबरा से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां किसान कांग्रेस के एक बड़े नेता के बेटे की लाश नाले में मिली है। गोली मारकर उसकी हत्या की गई है, किसान नेता के बेटे की लाश नाले में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की है। शुरूआती जांच में पता चला है कि मृतक ने कुछ दिन पहले ही लव मैरिज की थी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

नाले में मिली किसान नेता के बेटे की लाश

डबरा थाना इलाके के रामगढ़ इलाके में एक युवक की लाश नाले में जब स्थानीय लोगों ने देखी तो इलाके में सनसनी फैल गई। तुरंत नाले में लाश होने की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नाले से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त धर्मवीर जाट के तौर पर हुई है धर्मवीर के पिता राजेन्द्र सिंह जाट किसान कांग्रेस के बड़े नेता हैं और उनकी क्षेत्र में काफी अच्छी पकड़ मानी जाती है। धर्मेन्द्र की हत्या गोली मारकर की गई है।

यह भी पढ़ें

‘अगर तू मेरे प्यार के बीच नहीं आता तो तुझे नहीं मारती’, बोलते हुए मां ने घोंट दिया बेटे का गला, पूरी खबर पढ़ें


कुछ दिन पहले की थी लव मैरिज

शुरूआती जांच में पता चला है कि धर्मेन्द्र जाट ने कुछ दिन पहले ही लव मैरिज की थी। जिसके कारण तनातनी का माहौल चल रहा था और कुछ दिन पहले भी धर्मेंद्र से किसी का विवाद हुआ था। लाश कम कपड़ों में मिली है इसके कारण भी तरह तरह की चर्चाएं इलाके में हो रही हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हर एंगल से मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Hindi News/ Gwalior / एमपी में किसान कांग्रेस के बड़े नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो