scriptPM Modi In MP: इस किले पर तीन हेलीपेड बनेंगे, सुरक्षा घेरे में रहेगा 20 किलो मीटर का रास्ता | PM Narendra Modi Visit To Gwalior on 21 october 2023 attend sceindia school foundation day program before assembly election 2023 | Patrika News
ग्वालियर

PM Modi In MP: इस किले पर तीन हेलीपेड बनेंगे, सुरक्षा घेरे में रहेगा 20 किलो मीटर का रास्ता

PM Modi in Gwalior MP: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अक्टूबर को Gwalior में, PM Modi की यात्रा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम…

ग्वालियरOct 17, 2023 / 10:11 am

Sanjana Kumar

pm_modi_in_gwalior_on_scindia_school_foundation_day.jpg

,,

PM Modi in Gwalior MP: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अक्टूबर को सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस पर ग्वालियर आ रहे हैं। उनकी यात्रा को लेकर सुरक्षा इंतजाम पुख्ता किए जा रहे हैं। किले पर तीन हेलीपेड बनाए जा रहे हैं। इसलिए उम्मीद है कि इस बार भी पीएम मोदी एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होंगे। लेकिन उसके अलावा एयरपोर्ट से किले तक 20 किलोमीटर के रास्ते पर दोनों किनारे के मकानों में रहने वालों की जानकारी पुलिस जुटा रही है।

18 को ग्वालियर आएगी एसपीजी
पीएम मोदी की सुरक्षा का जायजा लेने के लिए एसपीजी की टीम 18 अक्टूबर को ग्वालियर आ रही है। सुरक्षा दल के मुताबिक पीएम की व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जाएगा।

किले पर एंट्री बंद, कोड स्कैन से अनुमति
पीएम विजिट की वजह से किले पर घूमने आने वालों की आवाजाही बंद फिलहाल बंद होगी। सिर्फ जरूरी लोगों को किले पर आने दिया जाएगा। उधर सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में मेहमानों के निमंत्रण पत्रों पर बार कोड रहेगा।

Hindi News/ Gwalior / PM Modi In MP: इस किले पर तीन हेलीपेड बनेंगे, सुरक्षा घेरे में रहेगा 20 किलो मीटर का रास्ता

ट्रेंडिंग वीडियो