scriptलोक सभा इलेक्शन से पहले एमपी में PM, कलेक्टर के निर्देश के बाद तैयारियां शुरू | Pm modi yatra in mp preparation after instruction by collector akshay kumar rajmata vijayaraje scindia air port new terminal inaugration | Patrika News
ग्वालियर

लोक सभा इलेक्शन से पहले एमपी में PM, कलेक्टर के निर्देश के बाद तैयारियां शुरू

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा को लेकर जिन अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं…

ग्वालियरFeb 06, 2024 / 11:00 am

Sanjana Kumar

pm_modi_yatra_in_mp_preparation_start.jpg

,,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा को लेकर जिन अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। उनको गंभीरता से समय सीमा के भीतर पूरा करें। तैयारियां उच्च स्तर की हैं। यह निर्देश अंतर विभागीय समन्वय बैठक में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने संबंधित अधिकारियों को दिए। फरवरी में प्रधानमंत्री नवनिर्मित राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयर टर्मिनल का लोकार्पण कर सकते हैं।

जिला पंचायत के सभागार में हुई बैठक में कलेक्टर ने पीएम जनमन अभियान सहित केंद्र व राज्य सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं, बोर्ड परीक्षाओं एवं लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। भितरवार व डबरा के एसडीएम सहित चारों जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों, बीएमओ, बीआरसी व बाल विकास परियोजना अधिकारियों को उपस्थित रहने की जरूरत नहीं रहेगी। इनको ऑनलाइन जुड़ना होगा। साथ ही एमपी बोर्ड परीक्षाओं में तैनात किए गए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे निर्धारित समय पर परीक्षा के दिन अपने कर्तव्य पर उपस्थित हों।

कलेक्टर ने कहा कि पीएम जनमन अभियान के तहत हुए सर्वेक्षण के आधार पर सहरिया जनजाति के शेष बचे लोगों को जल्द से जल्द विभागीय अधिकारी योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करें, इसमें किसी प्रकार की ढ़िलाई अक्षम्य होगी। साथ ही एमपी बोर्ड परीक्षाओं में तैनात किए गए सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे निर्धारित समय पर परीक्षा के दिन अपने कर्तव्य पर उपस्थित हों। साथ ही माध्यमिक शिक्षा मंडल के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षा संपन्न कराएं।

Hindi News/ Gwalior / लोक सभा इलेक्शन से पहले एमपी में PM, कलेक्टर के निर्देश के बाद तैयारियां शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो