scriptबाजार से बेहद कम दाम पर बिक रहा था पेट्रोल – डीजल, यहां से कर रखी थी जुगाड़ | Petrol diesel was being sold at low price from market 3 accused arrest | Patrika News
ग्वालियर

बाजार से बेहद कम दाम पर बिक रहा था पेट्रोल – डीजल, यहां से कर रखी थी जुगाड़

अवैध रूप से बेचा जा रहा पेट्रोल – डीजल जब्त। मौके से 2 हजार लीटर से ज्यादा पेट्रोल – डीजल बरामद। मार्केट रेट से कम दाम पर बेचने वाले 3 आरोपी भी धराए।

ग्वालियरApr 30, 2023 / 04:18 pm

Faiz

News

बाजार से बेहद कम दाम पर बिक रहा था पेट्रोल – डीजल, यहां से कर रखी थी जुगाड़

एक तरफ जहां पेट्रोल – डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है तो वहीं माफियाओं द्वारा इसे भी अवैध रूप से बेचने की व्यवस्था कर रखी है। मामला सूबे के ग्वालियर से सामने आया है, जहां पुलिस ने अवैध रूप से मकान में रखे 12 ड्रम पेट्रोल – डीजल जब्त किये हैं। पुलिस ने मौके से 3 आरोपियों को भी हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।


बताया जा रहा है कि, आरोपी मार्केट रेट से कम दाम पर पेट्रोल डीजल लोगों को अवैध रूप से बेच रहे थे। वहीं, मुख्य आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसकी तलाश जारी है। बता दें कि, पेट्रोल – डीजल की अवैध बिक्री का भांडाफोड़ ग्वालियर क्राइम ब्रांच और पुरानी छावनी थाना पुलिस द्वारा की गई संयुक्त कार्रवाई से हुआ है।

 

यह भी पढ़ें- खड़े डंपर में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 12 यात्री गंभीर घायल


मौके से मिला पेट्रोल – डीजल का भंडार

News

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्वालियर एसएसपी राजेश सिंह चंदेल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, पुरानी छावनी थाना इलाके में स्थित चोरी का पेट्रोल – डीजल अवैध रूप से बाजार से कम दामों पर बेचा जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर एएसपी ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद क्राइम ब्रांच थाना पुलिस ने पुरानी छावनी थाना की मदद से संयुक्त कार्रवाई करते हुए हाईवे पर बने एक गोदाम में छापामार कार्रवाई की, जहां से पुलिस को डीजल पेट्रोल से भरे 12 ड्रम मिले। इन ड्रमों में 1100 लीटर पेट्रोल और 1020 लीटर डीजल भरा था।

 

यह भी पढ़ें- प्लास्टिक बैग फैक्ट्री में भीषण आग, चपेट में आए 2 लोग बुरी तरह झुलसे


टैंकर चालक देकर जाता है पेट्रोल – डीजल

कारर्वाई के दौरान पुलिस ने मौके से 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि, ये पेट्रोल और डीजल उन्हें पेट्रोल पंप पर सप्लाई करने वाले टैंकर चालक द्वारा दिया जाता था। फिलहाल, पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर ड्रमों में भरे पेट्रोल – डीजल को जब्त कर पूछताछ शुरू कर दी है।

//?feature=oembed

Hindi News / Gwalior / बाजार से बेहद कम दाम पर बिक रहा था पेट्रोल – डीजल, यहां से कर रखी थी जुगाड़

ट्रेंडिंग वीडियो