scriptपत्रिका महाअभियान : राजनीति से नहीं बनाएंगे दूरी,चेंजमेकर्स लाएगा बड़ा बदलाव | Patrika Change Maker Campaign gwalior news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

पत्रिका महाअभियान : राजनीति से नहीं बनाएंगे दूरी,चेंजमेकर्स लाएगा बड़ा बदलाव

पत्रिका महाअभियान : राजनीति से नहीं बनाएंगे दूरी,चेंजमेकर्स लाएगा बड़ा बदलाव

ग्वालियरMay 09, 2018 / 12:02 pm

monu sahu

Patrika Change Maker Campaign
ग्वालियर। पत्रिका महाअभियान स्वच्छ करें राजनीति के तहत चेंजमेकर्स के लिए बड़ी संख्या में अलग-अलग विधानसभाओं से नामांकन पत्र प्राप्त हुए हैं। इनके आवेदन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, इसलिए अब नामांकनों की जांच-पड़ताल का काम शुरू हो चुका है। मंगलवार को ग्वालियर और ग्वालियर दक्षिण विधानसभा की तीन सदस्यीय कमेटी की बैठक पत्रिका कार्यालय में आयोजित की गई।
यह भी पढ़ें

breaking : मुख्यमंत्री

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ को लेकर कही बड़ी बात, छिड़ी सियासी जंग

इसमें स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्यों ने दोनों विधानसभा के लिए चेंजमेकर्स के लिए प्राप्त हुए आवेदनों की जांच करके उन्हें चयनित किया। इसके साथ ही अभियान में सहयोगी के रूप में वॉलेंटियर के नाम भी तय किए गए। इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी सदस्य राजेन्द्र शर्मा, वृंदावन सिंह पाल और रोहित गुप्ता मौजूद थे। तीनों सदस्यों ने बैठक के दौरान सभी नामांकन की बारी-बारी से जांच की।
यह भी पढ़ें

सरकार गरीबों के लिए लाई एक और योजना,मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की घोषणा

“अभी तक राजनीति में आमजन के पास विकल्प नहीं था, पत्रिका के महाअभियान से नया विकल्प मिलने वाला है। नया प्लेटफॉर्म से नए और अच्छे लोग राजनीति में आ सकेंगे।”
वृंदावन सिंह पाल, स्क्रीनिंग कमेटी सदस्य
यह भी पढ़ें

हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग,दुकानदारों में हड़कंप


“राजनीति का स्वच्छ किया जाना बहुत ही जरूरी है। इसके साथ ही इसमें ईमानदार लोगों की भी जरूरत है। राजनीति समाजसेवा है और चेंजमेकर्स के जरिए समाज के हर वर्ग का इसमें प्रवेश हो सकेगा।”
राजेन्द्र शर्मा, स्क्रीनिंग कमेटी सदस्य
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : एएसपी के वाहन पर फर्जी रजिस्ट्रेशन नंबर,खबर पढ़ चौक जाएंगे आप


“अभी तक लोग राजनीति से दूरी बना लेते थे, पर चेंजमेकर्स के आने के बाद ऐसा नहीं होगा। बदलाव के नायक से निश्चित ही कोई बदलाव होगा। सभी नामांकनों में हर वर्ग के लोग दिखाई दे रहे हैं।”
रोहित गुप्ता, स्क्रीनिंग कमेटी सदस्य

Hindi News/ Gwalior / पत्रिका महाअभियान : राजनीति से नहीं बनाएंगे दूरी,चेंजमेकर्स लाएगा बड़ा बदलाव

ट्रेंडिंग वीडियो