scriptकश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल यात्रा पर निकली एमपी की बेटी, इस शहर में हुआ जोरदार स्वागत | MP's daughter went on a cycle tour from Kashmir to Kanyakumari | Patrika News
ग्वालियर

कश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल यात्रा पर निकली एमपी की बेटी, इस शहर में हुआ जोरदार स्वागत

– कश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल पर निकली एमपी की बेटी- सोमवार को ग्वालियर में हुआ जमकर स्वागत- अशोक नगर की मुस्कान कर रही साइकिल यात्र- पहले कर चुकी हैं मां नर्मदा की परिक्रमा

ग्वालियरFeb 07, 2023 / 02:21 pm

Faiz

News

कश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल यात्रा पर निकली एमपी की बेटी, इस शहर में हुआ जोरदार स्वागत

कश्मीर से कन्याकुमारी तक साइकिल से यात्रा पर निकली मध्य प्रदेश के अशोक नगर की रहने वाली बेटी मुस्कान रघुवंशी सोमवार को ग्वालियर पहुंची। वह 24 फरवरी तक कन्याकुमारी पहुंचकर अपना लक्ष्य प्राप्त करेंगी। मुस्कान का उद्देश्य साइकिलिंग से उन बेटियों को ये बताना है कि, आप सपने देखें और उन्हें पूरा करें। किसी के दबाव में न आएं।

ये यात्रा उन्होंने कश्मीर से 15 किमी दूर स्थित सीआरपीएफ कैंप से 1 फरवरी को शुरू किया था। उल्लेखनीय है कि, मुस्कान इंडिया की पहली बेटी है, जिसने नर्मदा नदी (3200 किमी) की परिक्रमा 19 दिन में साइकिल से पूरी की थी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8i211e

मुस्कान एक दिन में 150 किमी साइकिल चला रही हैं। उनके पीछे कार चल रही है, जिसमें उनके दो भाई और मामा साथ हैं। मुस्कान ने बताया कि, मैं पीएससी की तैयारी कर रही थी। कोविड पीरियड में घर आ गई। तब थोड़ा फैटी हो गई तो साइकिलिंग शुरू की। तब लोगों ने मुझ पर कमेंट किए। इस पर उनकी सोच बदलने और बेटियों को उनके सपने पूरे करने के उद्देश्स से मैं राइड ग्रुप से जुड़ी और फिर मिशन बढ़ता चला गया। मैं कई यात्राएं कर चुकी हूं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Gwalior / कश्मीर से कन्याकुमारी साइकिल यात्रा पर निकली एमपी की बेटी, इस शहर में हुआ जोरदार स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो