scriptMP News: ‘स्कूल जाना है उठो’, बेटी को जगाने गई मां…..थोड़ी देर बाद मच गई चीख-पुकार | MP News: Four year old innocent Srishti died after falling into a water tank | Patrika News
ग्वालियर

MP News: ‘स्कूल जाना है उठो’, बेटी को जगाने गई मां…..थोड़ी देर बाद मच गई चीख-पुकार

MP News: बच्ची की मां उसे स्कूल भेजने की तैयारी में लगी थी। इधर बच्ची कब पानी की टंकी में गिर गई किसी को पता नहीं चला।

ग्वालियरJul 26, 2024 / 01:06 pm

Astha Awasthi

MP News

MP News

MP News: सृष्टि को सब बहुत प्यार करते थे। कुछ दिन पहले ही उसका स्कूल में एडमिशन कराया गया था लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। बीते दिन घर में रखी पानी की टंकी में गिरने से चार साल की मासूम सृष्टि की मौत हो गई। 15 दिन पहले ही परिवार वालों ने बेटी का स्कूल में एडमिशन कराया था।
बच्ची की मां उसे स्कूल भेजने की तैयारी में लगी थी। इधर बच्ची कब पानी की टंकी में गिर गई किसी को पता नहीं चला। इस हादसे के बाद परवार सदमे में है।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: रेलवे ने दी बड़ी राहत ! वंदे भारत, शताब्दी-हमसफर में सफर करने वालों की बल्ले-बल्ले

ये है पूरा मामला

सतनवाड़ा कला गांव में टेंट हाउस का काम करने वाले बृजेश चौधरी गुरुवार सुबह 5 बजे हर दिन की तरह मंदिर दर्शन करने चले गए। बृजेश की पत्नी भी अपने रोज के काम सहित बेटी सृष्टि को स्कूल भेजने के लिए नाश्ता बनाने में लग गई। नाश्ता बनाने के बाद मां जब बेटी सृष्टि को सोते से जगाने के लिए बिस्तर पर पहुंची तो वहां सृष्टि नहीं मिली।
पूरे घर में जब तलाश की गई तो सृष्टि घर में सीढ़ियों के पास रखी पानी की टंकी के अंदर मिली। आनन-फानन में बृजेश उसे लेकर पहले सतनवाड़ा पहुंचा, यहां से उसे मेडिकल कॉलेज लाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सृष्टि बृजेश की इकलौती संतान थी।

टंकी का टक्कन खुला पड़ा था…

हादसे के बाद माना जा रहा है कि टंकी का ढक्कन खुला था और सीढ़ियों से नीचे उतरते समय अचानक बेटी उसमें गिर गई और किसी को पता भी नहीं चला।

Hindi News/ Gwalior / MP News: ‘स्कूल जाना है उठो’, बेटी को जगाने गई मां…..थोड़ी देर बाद मच गई चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो