scriptनहीं कर पाए बाबा बर्फानी के दर्शन, बालटाल से ही लौटना पड़ा | baba amarnath was not visit to return from the baltal. | Patrika News
ग्वालियर

नहीं कर पाए बाबा बर्फानी के दर्शन, बालटाल से ही लौटना पड़ा

बबलू शिवहरे ने पत्रिका को फोन पर बताया कि वह पिछले 25 वर्षों से बाबा बर्फानी के दर्शन करने जा रहे हैं, लेकिन पहली बार बिना दर्शन किए लौटना पड़ रहा है

ग्वालियरAug 06, 2019 / 01:11 am

Rahul rai

baba amarnath,

नहीं कर पाए बाबा बर्फानी के दर्शन, बालटाल से ही लौटना पड़ा

ग्वालियर। सरकार द्वारा अमरनाथ यात्रा बीच में ही रोके जाने से कई लोग बाबा बर्फानी के दर्शन नहीं कर पाए। इनमें ही ग्वालियर-चंबल संभाग के 40 यात्री हैं जो जम्मू से वापस लौट रहे हैं। ओल्ड हाईकोर्ट के पास रहने वाले बबलू शिवहरे ने पत्रिका को फोन पर बताया कि वह पिछले 25 वर्षों से बाबा बर्फानी के दर्शन करने जा रहे हैं, लेकिन पहली बार बिना दर्शन किए लौटना पड़ रहा है।
उन्होंने बताया कि वह 1 अगस्त को ग्वालियर से निकले थे और 4 अगस्त को दर्शन करने थे, लेकिन यात्रा रोके जाने के बाद बालटाल से ही वापस लौटना पड़ा। अभी जम्मू से दिल्ली के लिए निकल रहे हैं। उन्होंने बताया कि धारा 370 हटने के बाद जम्मू के लोग बोल रहे हैं कि आज से हम भी हिन्दुस्तानी हो गए हैं।उन्होंने बताया कि हमारे साथ ग्वालियर चंबल संभाग के 40 लोग दर्शन के लिए गए थे।
श्रीनगर के रास्ते जैसे-तैसे जम्मू पहुंचे। यहां से माता वैष्णो देवी जाने का मन बनाया था, लेकिन वहां भी बसें नहीं जा रही हैं। उन्होंने बताया कि जम्मू से दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई गई है, उसी में बैठकर आएंगे। जम्मू स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ थी।

Hindi News / Gwalior / नहीं कर पाए बाबा बर्फानी के दर्शन, बालटाल से ही लौटना पड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो