scriptऑटो चालक का थाने में उपद्रव : कपड़े उतारकर थानेदार की गाड़ी पर चढ़ा और फिर… देखें वीडियो | Auto driver mischief in police station video viral | Patrika News
ग्वालियर

ऑटो चालक का थाने में उपद्रव : कपड़े उतारकर थानेदार की गाड़ी पर चढ़ा और फिर… देखें वीडियो

– ई-रिक्शा चालक का यातायात थाने में हंगामा- चालानी कार्रवाई से नाराज युवक का हंगामा- ऑटो चालक ने थाने के अंदर ही उतार दिए कपड़े- थानेदार के वाहन पर चढ़कर मचाया उपद्रव

ग्वालियरApr 30, 2023 / 05:21 pm

Faiz

News

ऑटो चालक का थाने में उपद्रव : कपड़े उतारकर थानेदार की गाड़ी पर चढ़ा और फिर… देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक ई – रिक्शा चालक द्वारा यातायात थाने में जमकर हंगामा खड़ा करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, शहर में चलाए जा रहे ट्रैफिक अभियान के तहत यातायात पुलिस द्वारा युवक को उसके ई – रिक्शा के साथ पकड़कर थाने ले आई थी। यहां कागजात पूरे न होने के कारण ऑटो चालक युवक के खिलाफ पुलिस ने चालानी कार्रवाई कर दी, जिससे युवक इतना नाराज हो गया कि, उसने यातायात थाने में ही हंगामा तक दिया।
नाराज ऑटो चालक यातायात थाने में जमकर उपद्रव मचाने लगा। यहां उसने अपना शर्ट भी उतार कर फैंक दिया और थानेदार के वाहन पर चढ़कर उपद्रव मचाने लगा। युवक को हंगामा करता देख मौके पर मौजूद लोग उसके वीडियो बनाने लगे, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें- बाजार से बेहद कम दाम पर बिक रहा था पेट्रोल – डीजल, यहां से कर रखी थी जुगाड़


चालान बनाकर थाने ले आई थी पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kji80

आपको बता दें कि, ये पूरा मामला कंपू यातायात थाने का है। बताया जा रहा है कि, शनिवार दोपहर कंपू ट्रैफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक ई – रिक्शा चालक को रोका। जब पुलिस ने युवक को कागजात दिखाने के लिए कहा तो वो कागज दिखाने में असमर्थ था। ऐसे में पुलिस ने चालक के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर ई रिक्शा पकड़ लिया और थाने ले आई।

 

यह भी पढ़ें- खड़े डंपर में जा घुसी तेज रफ्तार बस, 12 यात्री गंभीर घायल


थाने में हंगामा

इस पर युवक ने यातायात थाने में हंगामा करना शुरू कर दिया और थाने के अंदर अपने कपड़े उतार लिए। इतना ही नहीं युवक थानेदार की गाड़ी पर चढ़ गया। गाड़ी के बोनट पर चढ़कर पैर पटकने लगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

//?feature=oembed

Hindi News / Gwalior / ऑटो चालक का थाने में उपद्रव : कपड़े उतारकर थानेदार की गाड़ी पर चढ़ा और फिर… देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो