scriptशादी के 17 दिन बाद भागी दुल्हन..फिर पति को भेजीं बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें | after 17 days of marriage Bride ran away and send wedding photos with boyfriend to husband | Patrika News
ग्वालियर

शादी के 17 दिन बाद भागी दुल्हन..फिर पति को भेजीं बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें

mp news: 4 लाख के जेवरात और 25 हजार कैश लेकर भागी थी नई दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग शादी कर पति को भेजीं शादी की तस्वीरें..।

ग्वालियरSep 22, 2024 / 07:39 pm

Shailendra Sharma

gwalior news
mp news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के महज 17 दिन बाद ही नई दुल्हन ससुराल से फरार हो गई। पति ने पत्नी को खूब ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला और बीते दिनों बॉयफ्रेंड के संग शादी कर दुल्हन ने शादी की तस्वीरें अपने पति को भेज दीं। इन तस्वीरों को देखने के बाद से युवक अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है और पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है।

शादी के 17 दिन बाद भागी दुल्हन

ग्वालियर में संतोष नाम का एक युवक पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। पुलिस थाने के चक्कर काटने की वजह उसकी पत्नी है जो शादी के 17 दिन बाद ही उसे छोड़कर भाग गई है। संतोष का कहना है कि पत्नी घर से 4 लाख रूपए के जेवरात और 25 हजार रूपए कैश लेकर भागी है। संतोष के मुताबिक जब एक दिन वो घर लौटा तो पत्नी घर पर नहीं थी। पूछताछ की तो पता चला कि वो मायके गई है फोन करने पर पत्नी ने कहा कि दो-तीन दिनों में वापस आ जाएगी। लेकिन कई दिन गुजरने के बाद पत्नी वापस नहीं आई।

यह भी पढ़ें

एमपी के इस पुलिस थाने में हो गई चोरी, ‘कार’ नामा ऐसा की रह जाएंगे हैरान


बॉयफ्रेंड के साथ शादी की तस्वीरें भेजीं

इधर संतोष पत्नी का इंतजार कर रहा था और इसी बीच एक दिन पत्नी ने उसे फेसबुक मैसेंजर पर बॉयफ्रेंड के साथ शादी की तस्वीरें भेज दीं। तस्वीरें देखते ही संतोष भागता हुआ नितिन नाम के उस शख्स के पास पहुंचा जिसने उसकी शादी करवाई थी। तब नितिन ने उसे यह कहकर रवाना कर दिया कि उसका काम शादी कराना है अगर पत्नी छोड़कर भाग गई है तो वो इसमें क्या कर सकता है? इसके बाद संतोष ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसका आरोप है कि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। फरियादी संतोष को ये भी पता चला है कि उससे शादी करने से तीन महीने पहले ही पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आर्य मंदिर में शादी कर चुकी थी।

Hindi News/ Gwalior / शादी के 17 दिन बाद भागी दुल्हन..फिर पति को भेजीं बॉयफ्रेंड संग शादी की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो