scriptअतिरिक्त महाधिवक्ता भाजपा के कार्यक्रम में पहुंचे, चुनाव आयोग से शिकायत, Video Viral | Additional Advocate General reached BJP's program, complaint to Election Commission before assembly election 2023 | Patrika News
ग्वालियर

अतिरिक्त महाधिवक्ता भाजपा के कार्यक्रम में पहुंचे, चुनाव आयोग से शिकायत, Video Viral

MP Assembly Election 2023 : शिकायतकर्ता का आरोप कि संवैधानिक पद पर रहते भाजपा का प्रचार किया…

ग्वालियरOct 17, 2023 / 09:31 am

Sanjana Kumar

mp_assembly_election_gwalior_news.jpg

MP Assembly Election 2023 : अतिरिक्त महाधिवक्ता अंकुर मोदी की भाजपा के विधि प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में शामिल होने पर मुख्य चुनाव आयोग से शिकायत की गई है। 15 अक्टूबर को भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ-साथ मंच पर भाजपा के पक्ष में कार्य करने का आह्वान भी किया है। यह शिकायत अधिवक्ता नितिन शर्मा ने की है।

अधिवक्ता नितिन शर्मा ने बताया कि 15 अक्टूबर को एक होटल में भारतीय जनता पार्टी के विधि प्रकोष्ठ की बैठक हुई। यह राजनीतिक कार्यक्रम था। इसमें ग्वालियर विस के भाजपा उम्मीदवार ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ अंकुर मोदी भी मौजूद थे। विधानसभा चुवाव के चलते प्रदेश में आचार संहिता प्रभावी है। आचार संहिता में कोई भी शासकीय अधिकारी-कर्मचारी सहित संवैधानिक पद पर बैठने वाला व्यक्ति राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन मोदी ने राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल होकर आचार संहिता का उल्लंघन किया है। कार्यक्रम में भाजपा के शहर अध्यक्ष भी मौजूद थे। अंकुर मोदी का वीडियो भी वायरल हो रहा है, इसलिए इन्हें पद से हटाया जाए। शिकायत के साथ कार्यक्रम के चार वीडियो भी संलग्न किए गए हैं।

Hindi News/ Gwalior / अतिरिक्त महाधिवक्ता भाजपा के कार्यक्रम में पहुंचे, चुनाव आयोग से शिकायत, Video Viral

ट्रेंडिंग वीडियो