scriptSeema Haider: सीमा हैदर मामले में बड़ा खुलासा, ऐसे दिया पुलिस को धोखा, शातिर निकला सचिन | Big disclosure in Seema Haider case Sachin turned out to be vicious | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Seema Haider: सीमा हैदर मामले में बड़ा खुलासा, ऐसे दिया पुलिस को धोखा, शातिर निकला सचिन

Seema Haider: पाकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तान के तमाम लोग सोशल मीडिया पर सीमा हैदर को लेकर अलग-अलग दावे कर रहे हैं।

ग्रेटर नोएडाJul 23, 2023 / 06:57 pm

Aman Pandey

Pakistani angry with Seema Haider convert 3 girls

सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तान से बड़ा अपडेट

Seema Haider: सचिन मीणा से पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। सीमा को पाकिस्तान से भारत में कहां से एंट्री करनी थी, इसका पूरा प्लान सचिन ने बनाया था। सूत्रों के अनुसार, सचिन ने ही पता कर बताया था कि पाकिस्तान से किस फ्लाइट से नेपाल तक आया जा सकता है।
सूत्रों के अनुसार, सचिन ने सीमा को भारत लाने की तैयारी मार्च में ही कर ली थी। नेपाल में मिलने के दौरान सचिन ने सीमा को नेपाल से भारत में एंटी का प्लान बताया था। ताकि वो दस्तावेजों की जांच से बच जाए।
दरअसल, सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का शक जताया जा रहा था। इसी को लेकर जांच एजेंसियों ने जांच शुरू की। जांच के दौरान एटीएस ने पाकिस्तान से भारत आने तक पूरे रोडमैप को समझने के लिए सीमा से सवाल किए।
सीमा हैदर ने बस वाले को लिखा था ये मैसेज
पाकिस्तानी सीमा हैदर की वो चैट भी सामने आई है, जिसमें बस सर्विस के मैनेजर ने सीमा को पोखरा में उस जगह की लोकेशन भेजी थी, जहां से 12 तारीख को सुबह 7 बजे बस को निकलना था। सीमा ने चैट में ये भी लिखा है कि भैया उनको बोल दो।
सीमा ने किसी को भी नहीं बताया पूरा नाम
सूत्रों के अनुसार, नेपाल पहुंचने के बाद सीमा ने किसी को भी अपना पूरा नाम नहीं बताया। सचिन ने नेपाल में बस एजेंट को ग्रेटर नोएडा से फोन कर टिकट बुक की थी। सचिन ने एजेंट से कहा था कि उसकी पत्नी और बच्चे आ रहे हैं। सचिन ने सीमा को पत्नी बताने के साथ ही बच्चों के हिंदू नाम बताए थे। इसके चलते किसी को शक नहीं हुआ।

Hindi News / Greater Noida / Seema Haider: सीमा हैदर मामले में बड़ा खुलासा, ऐसे दिया पुलिस को धोखा, शातिर निकला सचिन

ट्रेंडिंग वीडियो