scriptगोरखपुर में BJP विधायक फतेह बहादुर के करीबी के होटल पर छापा, कमरों में मिले कई प्रेमी युगल | Raid on hotel of BJP MLA Fateh Bahadur's close aide in Gorakhpur, many lovers found in rooms | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में BJP विधायक फतेह बहादुर के करीबी के होटल पर छापा, कमरों में मिले कई प्रेमी युगल

कैंपियरगंज के रमचौरा इलाके में मोती महल होटल में राजनीतिक शह पर मनमानी की शिकायत पर पुलिस-प्रशासन ने बृहस्पतिवार को छापा मारा। संचालक होटल और जमीन से संबंधित कागजात नहीं दिखा सके।बिजली के उपभोग में गड़बड़ी के साथ बिना नक्शा स्वीकृत करवाए होटल संचालित होता पाया गया। होटल के कमरों में कुछ वैवाहिक जोड़ों के अलावा कुछ बालिग भी मिले, जिन्हें पुलिस ने जाने दिया। जांच टीम ने रिपोर्ट संबंधित नोडल अधिकारी को भेज दी है।

गोरखपुरJul 26, 2024 / 10:39 am

anoop shukla

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के होटल में पुलिस ने की छापेमारी। बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी के होटल में गुरुवार शाम को छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई लोगों को पकड़ा है।आरोप है कि होटल में देह व्यापार चलाया जा रहा था। मामले की सूचना मिलने पर विधायक फतेह बहादुर सिहं के समर्थक होटल पहुंच गए। काफी देर तक पुलिस और समर्थकों के बीच तनातनी रही। वहीं, समर्थकों ने होटल के अंदर प्रवेश करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर घुसने से रोक दिया।
गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज में अल्फा मोती महल, ब्लू स्टार सहित कई होटलों में गुरुवार शाम अचानक पुलिस बल ने छापेमारी की। पुलिस की इस छापेमारी से होटल में हड़कंप का माहौल बन गया। अल्फा मोती महल होटल बीजेपी विधायक फतेह बहादुर सिंह के करीबी का है। छापेमारी के दौरान पुलिस को यहां पर देह व्यापार चलता मिला। पुलिस ने मौके से कई जोड़ों को पकड़ लिया।

SDM और CO ने की छापेमारी

अल्फा मोती महल होटल में छापेमारी की सूचना मिलते ही विधायक फतेह बहादुर सिंह के समर्थकों की भीड़ लग गई। काफी देर तक गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। कई लोगों ने होटल में घुसना चाहा, लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने उन्हें रोक दिया। छापेमारी के दौरान विभिन्न विभागों के जिले व तहसील स्तर के अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे। चार घंटे की जांच-पड़ताल के बाद जांच टीम में शामिल SDM रोहित शर्मा, सीओ गौरव त्रिपाठी पुलिस बल के साथ वापस चले गए। CO कैंपियरगंज गौरव त्रिपाठी ने बताया कि रुटीन प्रक्रिया के तहत रमचौरा के होटल मोती महल पर भी जांच की गई। प्रपत्र मांगने पर नहीं दिखा सके। जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी। संबंधित जांच की पूरी रिपोर्ट तैयार कर भेज दी जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / गोरखपुर में BJP विधायक फतेह बहादुर के करीबी के होटल पर छापा, कमरों में मिले कई प्रेमी युगल

ट्रेंडिंग वीडियो