scriptउम्र देख हो जायेंगे हैरान, काम ऐसा की बड़े बड़े शातिर भी मांगेगे पनाह | GRP caught five smart mobile thieves, | Patrika News
गोरखपुर

उम्र देख हो जायेंगे हैरान, काम ऐसा की बड़े बड़े शातिर भी मांगेगे पनाह

गोरखपुर जीआरपी को बड़ी कामयाबी मिली है। मुखबिर की सटीक सूचना पर टीम ने पांच शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इनसे चौंकाने वाली जानकारी मिली है।

गोरखपुरJun 18, 2024 / 09:41 am

anoop shukla

जीआरपी ने सोमवार को पांच शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है। एसपी जीआरपी डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि यह शातिर चोर गोरखपुर, कुशीनगर, खलीलाबाद, महराजगंज के विभिन्न बाजारों, सार्वजनिक स्थल, सब्जी मण्डी, भीड़-भाड़ वाले स्थानों, ट्रेनों व रेलवे स्टेशनों पर मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।
इनके पास से चोरी के 47 मोबाइल मिले हैं। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि यह मोबाइल चोरी कर उसे झारखंड में बेच देते हैं। इसके पूर्व में भी इन लोगों द्वारा करीब 200 मोबाइल चोरी कर के बंगाल व झारखंड भेजा जा चुका है।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान झारखंड साहयगंज टोला कल्याणी निवासी करन कुमार महतों, गौतम कुमार महतो, राजू शर्मा, राहुल कुमार चौरसिया, एक बाल अपचारी और चिलुआताल के मोहरीपुर निवासी लक्ष्मण कनौजिया के रूप में हुई। एसपी जीआरपी ने बताया कि इनके पास से मिले मोबाइल की कीमत करीब दस लाख रुपये बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि बाल अपचारी की मदद से झोला लगाकर यह मोबाइल चोरी करते हैं। सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय के सामने पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Gorakhpur / उम्र देख हो जायेंगे हैरान, काम ऐसा की बड़े बड़े शातिर भी मांगेगे पनाह

ट्रेंडिंग वीडियो