scriptGorakhpur News : गोरखपुर में युवक की सिर कूंच कर हत्या…युवती को भगाने का दर्ज था मुकदमा | Gorakhpur News: In Gorakhpur, a young man was murdered by crushing his head… a case was registered for kidnapping a girl | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News : गोरखपुर में युवक की सिर कूंच कर हत्या…युवती को भगाने का दर्ज था मुकदमा

जिले में युवक की हत्या कर फेंकी लाश मिलने से हड़कंप मच गया।बेलीपार इलाके के भीटी रोड से युवक का अपहरण कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बदमाशों ने हत्या करने के बाद शव को बांसगांव के आमी पुल के पास पास फेंका था।

गोरखपुरOct 09, 2024 / 12:28 pm

anoop shukla

जिले के बेलीपार थानाक्षेत्र के चंदौली बुजुर्ग निवासी जयेश निषाद की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह उसका शव बांसगांव-उरुवा की सीमा से बरामद हुआ। 23 अगस्त को गांव की एक युवती को भगाने के आरोप में जयेश पर अपहरण का मुकदमा दर्ज था।आशंका जताई जा रही है जयेश की हत्या आनर किलिंग में की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शादीशुदा युवती को भगा ले गया था मृतक

जयेश निषाद के पिता और भाई हैदराबाद में रहकर काम करते है। गांव पर उसकी बुजुर्ग मां रहती है। आरोप है कि जयेश 23 अगस्त को गांव की एक शादीसुदा युवती को भगा ले गया था। युवती ससुराल से मायके आई हुई थी।युवती के पिता की तहरीर पर बेलीपार पुलिस ने जयेश समेत अन्य पर अपहरण का केस दर्ज कर उसके तलाश में जुटी थी।

मंगलवार की शाम आया था गांव, बोलेरो सवारों ने किया अपहरण

इसी बीच जयेश मंगलवार को कहीं से गांव आया था। शाम सात बजे वह भीटी मार्ग पर खड़ा था। आरोप है कि बोलेरो से कुछ लोग आए और उसे उठा ले गए। कुछ दूर आगे सुनसान स्थान पर ईंट से कूचकर उसकी हत्या कर दी।इसके बाद शव को बोरे में भरकर बांसगांव-उरुवा सीमा पर चकचीलना के पास फेंक दिए। इधर सूचना मिलने पर बेलीपार पुलिस जयेश की तलाश कर रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

SP साउथ, गोरखपुर

एसपी दक्षिणी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक का परिवार बाहर रहता है। उसकी मां से तहरीर लेकर आरोपितों पर केस दर्ज किया जाएगा। हत्या में युवती के पिता समेत तीन पड़ोसी और चार अज्ञात का नाम सामने आ रहा है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News : गोरखपुर में युवक की सिर कूंच कर हत्या…युवती को भगाने का दर्ज था मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो