scriptWoman murder in ghaziabad : घर में प्रवेश करते ही उड़े पति के होश, बाथरूम में पत्नी का शव देख निकल गई चीख | woman murdered in her flat during loot | Patrika News
गाज़ियाबाद

Woman murder in ghaziabad : घर में प्रवेश करते ही उड़े पति के होश, बाथरूम में पत्नी का शव देख निकल गई चीख

Woman murder in ghaziabad : गाजियाबाद की डीएलएफ कॉलोनी में एक फ्लैट के अंदर बाथरूम में महिला का शव बरामद हुआ है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि घर में लूट के बाद महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

गाज़ियाबादMay 06, 2022 / 11:14 am

lokesh verma

woman-murdered-in-her-flat-during-loot.jpg
Woman murder in ghaziabad : गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके की डीएलएफ कॉलोनी में फ्लैट के भीतर एक 20 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ। इसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि जिस घर में महिला का शव बरामद हुआ। उस घर की अलमारी का सामान भी अस्त-व्यस्त था। महिला के पति का कहना है कि उसी मकान में ऊपर की मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा है। वहां काफी लेबर के लोग भी आते हैं। उन्हें लेबर के लोगों पर इस वारदात को अंजाम दिए जाने का शक है।
जानकारी के अनुसार, संतोष कुमार अपनी 20 वर्षीय पत्नी संतोषी और मां पद्मावती के साथ थाना साहिबाबाद इलाके के मकान नंबर-17 ब्लॉक ए 31 डीएलएफ क्षेत्र में रहते हैं। संतोष कुमार एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। संतोष की मां कहीं गई हुई थी। गुरुवार की रात जब संतोष नौकरी से घर लौटे तो संतोष की पत्नी संतोषी का शव बाथरूम के अंदर पड़ा मिला और घर के अंदर रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ था। सारा सामान भी अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। जैसे ही संतोष ने अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पाया तो उसके होश उड़ गए और आनन-फानन में यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और संतोष की तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई।
यह भी पढ़ें- अब ट्रैफिक नियम तोड़कर पुलिस से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन, लागू हुई नई व्यवस्था

कई एंगल से जांच में जुटी पुलिस

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि संतोष कुमार नाम के एक व्यक्ति से सूचना प्राप्त हुई थी कि उसकी पत्नी की किसी ने हत्या कर उसके शव को बाथरूम में डाला हुआ है। सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से पुलिस मौके पर पहुंची तो संतोष की पत्नी संतोषी का शव बाथरूम के अंदर पड़ा हुआ था। उसके गले पर रस्सी के निशान पाए गए हैं। जिससे शुरुआती जांच में लगता है कि संतोषी की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कई एंगल पर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
यह भी पढ़ें- यूपी बोर्ड की कॉपी में छात्र ने लिखा- बहुत हो गया, अब पुष्पा लिखेगा नहीं…

पुलिस ने संदिग्धों को लिया हिरासत में

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संतोष के ऊपर के फ्लैट में काम चल रहा है, जिसमें कुछ मजदूर रहते हैं। मजदूर पानी व अन्य सामान लेने अक्सर संतोष के फ्लैट में आते थे। गुरुवार रात भी कुछ मजदूर फ्लैट में आए थे। पुलिस ने भी उन्हीं पर संतोष की पत्नी की हत्या का शक जताया है। कार्यवाहक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है और मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की है। मुनिराज ने बताया कि फिलहाल मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Ghaziabad / Woman murder in ghaziabad : घर में प्रवेश करते ही उड़े पति के होश, बाथरूम में पत्नी का शव देख निकल गई चीख

ट्रेंडिंग वीडियो