scriptपश्चिमी यूपी में Orange Alert, आज कोहरे का रहेगा कहर; 26 से 31 दिसंबर तक कैसा रहेगा मौसम का हाल | Orange Alert in Western UP, fog will wreak havoc today | Patrika News
गाज़ियाबाद

पश्चिमी यूपी में Orange Alert, आज कोहरे का रहेगा कहर; 26 से 31 दिसंबर तक कैसा रहेगा मौसम का हाल

उत्तर प्रदेश में आज सुबह से ही धूप की हल्की रौशनी बनी रहेगी, जिससे लोगों को सर्दी से आराम मिलेगा। हालांकि, बर्फबारी हवाएं दिनभर जारी रहेंगी, जिससे तापमान पर अधिक और कम प्रभाव पड़ेगा।

गाज़ियाबादDec 26, 2023 / 11:24 am

Upendra Singh

cold_.jpg
तापमान में बस 1-2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट हो सकती है। लखनऊ मौसम केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक मोहम्मद दानिश के अनुसार, पूरे प्रदेश में सुबह से ही धूप रहेगी और लोगों को सर्दी से राहत मिलेगी। सुबह, शाम, और रात कोहरा अधिक रहेगा, खासकर रात के समय में इसका प्रभाव अधिक हो सकता है, जिससे सफर करने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। इस साल के शेष दिनों में मौसम में कोई बड़ा बदलाव का संकेत नहीं है।
fgfgf.jpg
लखनऊ में अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा
लखनऊ मौसम केंद्र की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, लखनऊ में अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहेगा। बाराबंकी, हरदोई, कानपुर शहर, कानपुर देहात, लखीमपुर खीरी, गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, चुर्क, बहराइच, और प्रयागराज में न्यूनतम तापमान 5 से 8 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, जबकि इन जिलों का अधिकतम तापमान 19 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच होगा। फतेहपुर, बांदा, सुल्तानपुर, फैजाबाद, फुरसतगंज, गाजीपुर, फतेहगढ़, बस्ती, झांसी, उरई, और हमीरपुर में न्यूनतम तापमान 8 से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 18 से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच होगा।
rtrtr.jpg
बरेली से इटावा तक 5 से 7 डिग्री सेल्सियस तापमान रहेगा
बरेली से इटावा तक मौसम इस प्रकार होगा कि न्यूनतम तापमान 5 से 7 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि अधिकतम तापमान 19 से 20 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। नोएडा और गाजियाबाद क्षेत्र में आजमगढ़, नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर, बाराबंकी, कन्नौज, और हरदोई जैसे जिलों में अधिकतम तापमान 20 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का पूर्वानुमान है, जबकि न्यूनतम तापमान 8 से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच हो सकता है।

Hindi News/ Ghaziabad / पश्चिमी यूपी में Orange Alert, आज कोहरे का रहेगा कहर; 26 से 31 दिसंबर तक कैसा रहेगा मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो